Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhediya Official Trailer: 'इच्छाधारी भेड़िया' बने Varun Dhawan, कभी डराते और थोड़ा हंसाते आए नजर

Bhediya Official Trailer: वरुण धवन की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में Kriti Sanon भी लीड रोल में नजर आएंगीं. देखें ट्रेलर.

Latest News
Bhediya Official Trailer: 'इच्छाधारी भेड़िया' बने Varun Dhawan, कभी डराते और थोड़ा हंसाते आए नजर

Bhediya Official Trailer फिल्म भेड़िया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bhediya Official Trailer: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का धांसू ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. कुछ दिन पहले फिल्म का धमाकेदार फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था तभी से फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म को देश की पहली creature comedy कहा जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है. आपने बॉलीवुड फिल्मों में ऐसा कुछ पहले को कभी नहीं देखा होगा. वरुण और कृति के साथ फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं, जो अपनी कॉमेडी से लोगों को लोटपोट करते हुए नजर आएंगे. 

भेड़िया के ट्रेलर की शुरुआत देखा जा सकता है कि वरुण धवन के किरदार को एक भेड़िये ने काट लिया है जिसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है. उसके दोस्त उसे कृति सेनन के पास लाते हैं जो एक डॉक्टर है लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होता है. फिल्म में वरुण को भेड़िये की तरह काम करते हुए, भेड़िये की तरह खाते हुए देखा जा सकता है. ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे वरुण हर रात एक भेड़िया बन जाता है.

वरुण पहले कभी नहीं ऐसे अवतार में नजर नहीं आए हैं. फिल्म के ट्रेलर में हॉरर, एक्शन के साथ साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, 'इस कहानी का नाम है #भेड़िया! पेश है भारत की पहली क्रिएचर-कॉमेडी, भेड़िया का आधिकारिक ट्रेलर! 25 नवंबर को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में."

यहां देखें ट्रेलर

बता दें कि फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में वरुण और कृति दूसरी बार एक साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों फिल्म 'दिलवाले' में साथ दिखे थे. 

ये भी पढ़ें: Bhediya First Look: इंसान बनेंगे इसका नाश्ता... Varun Dhawan को देखकर डर जाएंगे आप!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement