Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

14 साल की उम्र में इस बॉलीवुड हसीना के साथ हुई थी छेड़छाड़, सालों बाद यूं छलका दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस Bhumi Pednekar ने हाल ही शॉकिंग खुलासा कर बताया कि 14 साल की उम्र में वो यौन शोषण का शिकार हुई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि इससे वो किस तरह से बाहर आई थीं.

Latest News
14 साल की उम्र में इस बॉलीवुड हसीना के साथ हुई थी छेड़छाड़, सालों बाद यूं छलका दर्द

Bhumi Pednekar भूमि पेडनेकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कम समय में ही बड़ा नाम कमा लिया है. भूमि टॉयलेट एक प्रेम कथा और थैंक यू फॉर कमिंग जैसी सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्में कर चुकी हैं. वहीं वो जल्द ही भक्षक (Bhakshak film) में नजर आने वाली हैं. इसी बीच भूमि ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 14 साल की उम्र में मुंबई के बांद्रा में एक मेले के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी. इसके बाद वो काफी सदमें में थीं.

Hauterrfly के साथ एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने बताया कि वो 14 साल की उम्र में उत्पीड़न का शिकार हुई थीं. उन्होंने कहा कि वो अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं. भूमि ने कहा 'मुझे यह बहुत स्पष्ट रूप से याद है. बांद्रा में तब मेले लगते थे. मैं 14 साल की थी और अपने परिवार के साथ गई थी. मुझे पता था कि क्या हो रहा है... ऐसा नहीं है कि मैं अनजान थी. मैं चल रही थी और कोई मुझे पीछे से चुटकी काट रहा था.'

उन्होंने आगे कहा 'मैंने पीछे मुड़कर देखा, लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि ये किसने किया क्योंकि वहां बहुत भीड़ थी. कोई मुझे बार-बार गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था और मैं घबरा रही थी. हालांकि मैं अपने परिवार के साथ थी, फिर भी वहां बहुत सारे लोग थे. मेरी बिल्डिंग के भी बच्चे थे लेकिन मैंने उस समय कुछ नहीं कहा क्योंकि जो कुछ हुआ था उससे मैं सदमे में थी.'

ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar की वो 5 फिल्में जो बना देंगी आपको उनका दीवाना

बता दें कि भूमि पेडनेकर जल्द भक्षक में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ये फिल्म 9 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: बेहद शानदार है Bhumi Pednekar का नया रेस्टोरेंट, एक्ट्रेस ने खुद बताई हर एक खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement