Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill तीन सहेलियों के साथ पहुंचीं नई संसद, केंद्रीय मंत्री के साथ देखी पूरी बिल्डिंग

Bhumi Pednekar, Shehnaaz Gill अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज से पहले नई संसद पहुंची हैं और इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है.

Latest News
Shehnaaz Gill तीन सहेलियों के साथ पहुंचीं नई संसद, केंद्रीय मंत्री के साथ देखी पूरी बिल्डिंग

Bhumi Pednekar Shehnaaz Gill At New Parliament: नई संसद पहुंचीं भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), डॉली सिंह (Dolly Singh), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शिबानी बेदी (Shibani Bedi) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस एडल्ट कॉमेडी फिल्म की रिलीज के पहले स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हैं. कई ईवेंट्स और इंटरव्यूज के बीच ये चारों एक्ट्रेसेस हाल ही में नई संसद (New Parliament Building) देखने के लिए पहुंच गईं. यहां पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के साथ मुलाकात की और इसके साथ ही बाहर आकर नई संसद के बारे में बात भी की.

भूमि पेडनेकर आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिबानी बेदी के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले उसकी पूरी कास्ट नई संसद पहुंची. इस दौरान चारों एक्ट्रेसेस ने साड़ी पहन रखी थी और देसी अवतार में नई संसद से उनका वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है चारों एक्ट्रेसेस नई संसद घूम रही हैं और वहां की खूबसूरत आर्ट की तारीफें कर रही हैं. उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर नजर आ रहे हैं, सभी मिलकर नई संसद की वॉल आर्ट की तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill और Elvish yadav डिनर डेट पर दिखे साथ, डेटिंग को लेकर उड़ने लगी अफवाह

वहीं, बाहर आकर भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने महिला आरक्षण बिल पर भी बात की. शहनाज ने कहा कि 'ये एक अहम कदम था. मैं एक महिला हूं और सरकार की ओर से समान अधिकार और ट्रीटमेंट मिलेगा तो हमें पेरेंट्स भी सपोर्ट करें. मैं एक छोटे से गांव से आती हूं, जहां पर लड़कियों की शादी करके उन्हें घर बसाने के लिए कहा जाता है लेकिन इसके बाद अगर लड़के और लड़की के साथ एक जैसा बर्ताव किया जाए तो इस देश में कई चीजें बदल जाएंगी'. भूमि ने भी महिला आरक्षण बिल का जमकर सपोर्ट किया.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल की सिजलिंग अदाओं ने उड़ाए होश, आप भी यहां से खरीद सकते हैं ड्रेस 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement