Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Vicky Jain ने की पत्नी Ankita Lokhande की बेइज्जती तो देवोलीना भट्टाचार्जी का फूटा गुस्सा, गोपी बहू ने पोस्ट कर सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 17 में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन(Vicky Jain) के बीच लगातार बहस हो रही है, जिसको लेकर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) ने अंकिता का समर्थन किया है और विक्की को खरी खोटी सुनाई है.

Latest News
Vicky Jain ने की पत्नी Ankita Lokhande की बेइज्जती तो दे��वोलीना भट्टाचार्जी का फूटा गुस्सा, गोपी बहू ने पोस्ट कर सुनाई खरी खोटी

Devoleena Bhattacharjee Vicky Jain Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 17 की शुरुआत 15 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर हुई थी. शो शुरू होने के बाद से इसमें लगातार बवाल देखने को मिल रहा है. वहीं, टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के लिए शो में पहुंची हैं और जब से वो शो में आई हैं, तभी से कपल के बीच लगातार लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं. यहां तक कि हाल ही में सलमान खान(Salman Khan) ने विक्की की एक हरकत को सभी के सामने एक्सपोज किया था, जिसमें विक्की खानजादी(Khanzaadi) को कहते हुए नजर आ रहे थे कि वो अंकिता से लड़ाई करें. इन सभी के बीच टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) ने अंकिता का समर्थन किया है और बिग बॉस के घर में अपनी पत्नी की इंसल्ट करने पर विक्की जैन की आलोचना की है. 

अंकिता और विक्की बिग बॉस 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट जोड़ी में से एक है. शो में इस जोड़ी के बीच कई बार मतभेद देखे गए हैं. हालांकि पिछले दिनों में विक्की ने अंकिता की कई बार इनसल्ट की है. गुरुवार को विक्की और अंकिता के बीच जबरदस्त बहस देखी गई थी और उन्होंने इस दौरान यहां तक कह दिया था कि उन्हें अंकिता पर शर्म आती है. उन्होंने कहा जिंदगी में मुझे तू कुछ दे तो पाई नहीं, कम से कम मुझे मन की शांति तो दे ही दे. गुरुवार के एपिसोड के बाद कई लोगों ने विक्की को जमकर ट्रोल किया है और अंकिता का समर्थन किया है. 

ये भी पढ़ें- Big Boss 17 में अंकिता लोखंडे को 'सिर दर्द' क्यों बताने लगे संदीप, खुद ही बताई वजह

अंकिता का देवोलीना ने किया सपोर्ट

इन सभी के बाद टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने विक्की जैन को उनके बर्ताव और अंकिता का अपमान करने के लिए आलोचना की है. शुक्रवार को देवोलीना ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए एक्स यानी की ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा- पति/पत्नी के बीच मनमुटाव चलता रहता है, लेकिन हर दिन अपनी पत्नी को ह्यूमिलीएट करना, उसकी इंसल्ट करना, बिल्कुल भी एंटरटेनिंग नहीं है और न ही ये खेल का हिस्सा बने. BB17. 

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने पिता शशिकांत को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

लोगों ने किया देवोलीना की बात का समर्थन

देवोलीना के इस ट्वीट को लोगों का समर्थन मिला है. एक यूजर ने लिखा- यह देखना ह्यूमिलीएटिंग था कि वह कल अंकिता के साथ कैसा बर्ताव कर रहा था. एक और यूजर ने लिखा- हां मुझे भी ऐसा ही लगता है, लोगों को अपने रिश्ते का मान सम्मान बनाए रखना चाहिए और खेल से ऊपर रहना चाहिए. 

अंकिता-विक्की के बीच लगातार हो रही है बहस

बता दें कि अंकिता के साथ विक्की की बहस की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसके बाद विक्की को लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल किया है. लोगों का कहना है कि कितना बुरा पति है ये. वहीं, एक और यूजर ने कहा कि विक्की उसके साथ बहुत बदतमीजी करता है, चाहे कुछ भी हो उसे दूसरों के सामने चिल्लाना नहीं चाहिए और उसे धक्का नहीं देना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement