Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor को इस मलयालम डायरेक्टर के साथ करना था काम, फीस में कर डाली 15 करोड़ की कटौती

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) ने मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रूज के साथ काम करने के लिए अपनी फीस में 15 करोड़ की कटौती की है.

Shahid Kapoor को इस मलयालम डायरेक्टर के साथ करना था काम, फीस में कर डाली 15 करोड़ की कटौती

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म ब्लडी डैडी( Bloody Daddy) को लेकर चर्चा में बने हैं. इस फिल्म में लोगों को शाहिद की एक्टिंग काफी पसंद आई है. इसके साथ ही फिल्म की भी जमकर तारीफ हो रही है. वहीं, खबरें सामने आ रही हैं कि शाहिद जल्द ही मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रूज के साथ काम करने वाले हैं. 

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद ने निर्देशक रोशन एंड्रूज के साथ काम करने के लिए अपनी फीस में कटौती की है. बताया जा रहा है कि रोशन एंड्रूज की फिल्म के लिए शाहिद ने महज 25 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. जानकारी के मुताबिक एक्टर ने अपनी फीस में 15 करोड़ की कटौती की है. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. वहीं, शाहिद के फीस कम करने के पीछे का कारण यह भी है कि वह फिल्म इंडस्ट्री के बाकी एक्टर्स को इंस्पायर करना चाहते हैं. साथ ही निर्देशक ने भी शाहिद के इस फैसले की सराहना की है और उन्होंने कहा है कि शाहिद सभी के लिए एक उदाहरण बन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor के एकतरफा प्यार में पागल थी इस फेमस स्टार की बेटी, हद पार होने पर एक्टर को करानी पड़ी थी FIR

साल 2024 तक शुरू हो सकती है शूटिंग

आपको बता दें कि फिलहाल इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स और दी स्टूडियोज के द्वारा किया जाएगा. इसके साथ ही यह बताया गया है कि इसकी शूटिंग साल 2024 की शुरुआत में  हो सकती है और साल के आखिर तक इसे रिलीज किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor के किराएदार बने Kartik Aryan, घर का Rent सुन उड़ जाएंगे होश

लोगों को पसंद आई शाहिद की ब्लडी डैडी

वहीं, शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद के साथ राजीव खंडेलवाल, रोनित रॉय, संजय कपूर और डायना पेंटी जैसे कलाकार हैं. शाहिद की यह फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज की गई है. रिलीज के बाद से यह लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. लोग इसको लेकर लगातार अपनी राय शेयर कर रहे हैं. फिल्म की कहानी और शाहिद राजीव की एक्टिंग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement