Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bloody Daddy में अपने एक्शन से Shahid Kapoor ने दर्शकों को किया इंप्रेस, फिल्म में इस चीज की रही कमी

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म ब्लडी डैडी(Bloody Daddy) को ट्विटर पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Bloody Daddy में अपने एक्शन से Shahid Kapoor ने दर्शकों को किया इंप्रेस, फिल्म में इस चीज की रही कमी

 Bloody Daddy Shahid Kapoor: ब्लडी डैडी शाहिद कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रग माफियाओं पर आधारित शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म ब्लडी डैडी(Bloody Daddy) रिलीज के बाद से धमाल मचा रही है. अली अब्बास की फिल्म ब्लडी डैडी एक एक्शन थ्रिलर पैक फिल्म है, जिसमें एक पिता और बेटे के मजबूत रिश्ते की कहानी को दिखाया है.  इस फिल्म में शाहिद एक गैर जिम्मेदार पिता की भूमिका में नजर आते हैं. हालांकि जब उनके बेटे की लाइफ की बात आती है, तो वह पागलपन की हद तक चले जाते हैं. फिल्म अब JioCinema पर स्ट्रीम हो रही है. यह फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट से अडेप्ट की गई है. जो कि लोगों को खासी पसंद आ रही है. इस फिल्म में शाहिद के साथ रोनित रॉय, संजय कपूर, डायना पेंटी और राजीव खंडेलवाल(Rajeev Khandelwal) जैसे बेहतरीन कलाकारों ने भूमिका अदा की है. 

यह फिल्म सुमेर( शाहिद) की कहानी पर आधारित है. जो कि गुरुग्राम के व्हाइट कॉलर ड्रग माफियाओं, धोखेबाज दोस्तों, जानलेवा नशीले पदार्थों के अलावा  भ्रष्ट और कुछ ईमानदार पुलिस वालों का सामना करता है. यह कोविड 19 के पार्टी की कहानी को दिखाती है. फिल्म में सुमेर अपने एक रिश्तों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है, और वह इस दौरान किसी की भी नहीं सुनता है. फिल्म में कहानी को बेहतरीन ढंग से पेश किया गया है. साथ ही एक्शन और ड्रामा भरपूर तरीके से दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bloody Daddy Teaser: कभी नहीं देखा होगा Shahid Kapoor का ऐसा किलर अंदाज, फैन्स ने मेकर्स से कर डाली ये डिमांड

फैंस को पसंद आया शाहिद का एक्शन अवतार
फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी इंप्रेस हैं. ट्विटर पर शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी लगातार ट्रेंड कर रही है. लोग इसको लेकर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. शाहिद की फिल्म को लेकर सभी तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही राजीव खंडेलवाल को लोगों ने एक एक्टर के तौर पर बेस्ट बताया है. एक यूजर ने राजीव के लिए लिखा- हमेशा की तरह उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया, वह कमाल था. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- एक बेहद सरल, एक्शन क्राइम थ्रिलर और बहादुर फिल्म. शाहिद कपूर मेरे सबसे पसंदीदा और अंडररेटेड एक्टर. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बेहद शानदार ब्लडी डैडी, फैक्ट यह है कि शाहिद कपूर ने पहली एक्शन फिल्म में शानदार काम किया है. अब उन्हें बड़ी बजट फिल्म में कास्ट किया जाना चाहिए. फिल्म की एक नेगेटिव चीज है, वो है कि स्क्रीनप्ले पर बेहतर काम हो सकता था.

फिल्म को लेकर शाहिद ने कही यह बात

एक्शन थ्रिलर अपनी इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर ने कहा था, कि एक्शन थ्रिलर हमेशा एक ऐसी शैली रही है जो मुझे एक्साइट करती है, मैं उनसे कभी भी ऊब नहीं सकता हूं. 

ये भी पढ़ें-Bloody Daddy जैसी फिल्में करने पर Shahid Kapoor ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले 'घर पर नहीं निकाल सकता फ्रस्ट्रेशन'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement