Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bobby Deol को अबरार का किरदार निभाते हुए आती थी घिन, ऐसी हो जाती थी एक्टर की हालत

बॉबी देओल(Bobby Deol) ने फिल्म एनिमल(Animal) में अपने किरदार अबरार को लेकर खुलासा किया है और बताया है कि इस किरदार को करते हुए उन्हें शुरुआत में घिन आती थी.

Latest News
Bobby Deol को अबरार का किरदार निभाते हुए आती थी घिन, ऐसी हो जाती थी एक्टर की हालत

Bobby Deol

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल(Bobby Deol) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. यहां तक कि 18 दिन बीत जाने के बाद भी एनिमल का कलेक्शन जारी है. इन सभी के बीच फिल्म में बॉबी देओल के मुक किरदार अबरार को लोगों ने काफी पसंद किया है. उन्हें दर्शकों ने इसके लिए खूब प्यार दिया है और एक्टर की जमकर तारीफ भी हुई है. हालांकि क्या आप जानते हैं कि अबरार का रोल करते हुए बॉबी देओल को घिन आती थी. चलिए जानते हैं इस बारे में.

दरअसल, हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने अपने किरदार अबरार को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि शूटिंग के पहले दिन उन्हें इस किरदार को निभाते हुए घिन आती थी. उन्होंने कहा कि हां जब मैंने इसकी शूटिंग शुरू की तो मुझे खुद पर घिन आती थी, लेकिन फिर मुझे फील हुआ कि मैं एक कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं. मैं इतना घिनौना और चिड़चिड़ा क्यों फील कर रहा हूं? फिर मैंने उन लोगों के साथ जिनके साथ सीन में जो भी किया, हम शाम को उनके साथ बैठकर खाना खा रहे हैं. सब कुछ नॉर्मल है. 

ये भी पढ़ें- Animal में रणबीर कपूर ने बनाया बेवकूफ, बॉबी देओल ने 54 की उम्र में बनाई धांसू बॉडी

विक्रांत ने भी जताई बॉबी देओल की बात पर सहमति

राउंड टेबल पर उनके साथ कई और भी कलाकार बॉबी देओल के साथ मौजूद थे, जिन्होंने एक्टर की बात पर सहमति जताई है. इस बात विक्रांत ने भी अपनी स्टोरी शेयर की. उन्होंनें बीते साल आई शंकर रमन की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म लव हॉस्टल में बॉबी देओल संग काम किया था. इसको लेकर विक्रांत ने कहा कि वह(फिल्म में) बहुत डरावने थे. वह दिन में 20 लोगों को मार रहे थे और रात को हम डिनर कर रहे हैं साथ मैं बैठकर और हम खेती के बारे में बात कर रहे हैं, ऐसा था. 

ये भी पढ़ें- Animal के इस दर्दनाक सीन में बॉबी देओल को आया असली भाई को खोने का ख्याल, रो पड़े एक्टर

800 करोड़ के पार हुई एनिमल

आपको बता दें कि बॉबी ने एनिमल में अबरार के किरदार में देखा गया है. वो फिल्म में कई लोगों का कत्ल और महिलाओं का यौन शोषण करते हुए नजर आए हैं. उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है और बॉबी की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हुई है. फिल्म में बॉबी के आलाव रणबीर कपूर अहम रोल में नजर आए हैं.इसके अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी दिखाई दी हैं. वहीं, फिल्म ने दुनिया भर में 800 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement