Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीवी से कितना प्यार करते हैं Bobby Deol, भतीजे की शादी में सबके सामने यूं किया रोमांस, देखें वीडियो

Bobby Deol ने अपने भतीजे की शादी पर बीवी तान्या के साथ रोमांटिक डांस किया था. इस डांस का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीवी से कितना प्यार करते हैं Bobby Deol, भतीजे की शादी में सबके सामने यूं किया रोमांस, देखें वीडियो

Bobby Deol Romantic Dance With Wife Tanya: बीवी के साथ बॉबी देओल का डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं लेकिन वो कई मौकों पर ये जरूर जाहिर कर देते हैं को वो अपनी बीवी तान्या देओल (Tanya Deol) से किस कदर प्यार करते हैं. हाल ही में बॉबी अपने भतीजे करण देओल (Karan Deol Wedding) की शादी में भी कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियों में रहे. वो इस शादी में अपनी बीवी के साथ रोमांटिक डांस करते दिखाई दिए और इस दौरान उन्होंने स्टेज पर घुटनों के बल बैठकर बीवी के सामने फीलिंग्स भी जाहिर कीं. इस रोमांटिक डांस का एक वीडियो सामने आया है.

करण देओल के चाचा बॉबी देओल भतीजे की शादी में बीवी के साथ रोमांटिक डांस करते दिखाई दिए. उन्होंने अपनी फिल्म 'बरसात' के गाने 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' पर परफॉर्मेंस तैयार की थी. जिसे वो बीवी के साथ स्टेज पर फ्लॉन्ट करते नजर आए. बॉबी की इस डांस परफॉर्मेंस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो तान्या को बाहों में लेकर डांस कर रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री देखकर ऐसा लगता है कि बॉबी और तान्या ने हाल ही में डेटिंग शुरू की है. डांस के दौरान बॉबी अपने घुटनों पर बैठकर तान्या के लिए फीलिंग्स भी जाहिर करतें हैं. यहां देखें वायरल हो रहा बॉबी देओल का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Bobby Deol के हाथ लगी साउथ की बड़ी फिल्म, मुगल बादशाह का निभाएंगे रोल

बता दें कि बॉबी ने तान्या से 1996 में शादी की थी. जहां एक तरफ बॉबी ने एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाई वहीं दूसरी तरफ तान्या बिजनेसवुमन बनकर सक्सेसफुल हो गईं. तान्या का  फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है, जिसका नाम 'द गुड अर्थ' है. बॉलीवुड के बड़े- बड़े नाम और कई बिजनेस आइकन तान्या की कंपनी के क्लाइंट्स हैं. बॉबी बताते हैं कि जब उनका करियर डाउन जा रहा था तो उनकी पत्नी ने ना सिर्फ घर संभाला बल्कि उनका भी हर कदम पर साथ दिया.

ये भी पढ़ें- Ashram 3 में बोल्ड सीन से Esha Gupta ने मचाई थी हलचल, अब अपने रोल को लेकर दिया ये बयान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement