Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal में रणबीर कपूर के सौतेले भाई बनेंगे Bobby Deol? रोल पर डायरेक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal में Bobby Deol के रोल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. जिस पर डायरेक्टर ने खुलकर बात की है.

Latest News
Animal में रणबीर कपूर के सौतेले भाई बनेंगे Bobby Deol? रोल पर डायरेक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

Bobby Deol Role In Animal: एनिमल फिल्म में बॉबी देओल का रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Film Animal) रिलीज होने जा रही है. फिल्म को ट्रेलर रिलीज से पहले ही फैंस का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस की एक्साइटमेंट 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग (Animal Advance Booking) में नजर आ रही है. इस बीच 'एनिमल' से बॉबी देओल के रोल को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. हाल ही में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने बॉबी देओल के रोल को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि लोग हैरान रह गए हैं.

'एनिमल' के लीड एक्टर भले ही रणबीर कपूर हैं लेकिन बॉबी देओल के लेकर चर्चाएं सबसे ज्यादा. फिल्म के ट्रेलर में बॉबी का एक भी डायलॉग नहीं है लेकिन रोल के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर बीते दिनों ऐसी खबरें फैली थीं कि 'एनिमल' में बॉबी रणबीर के सौतेले भाई और वो मूक हैं. इन अफवाहों पर डायरेक्टर संदीप ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि 'ऐसा कतई नहीं है'. उन्होंने बॉबी देओल के रोल को लेकर लगाए जा रहे कयासों को सिरे से नकार दिया है. ये भी पढ़ें- Animal: रिलीज से पहले हो गई सीक्वल की तैयारी, रणबीर का पत्ता हुआ साफ, इन सुपरस्टार को करेंगे कास्ट?

बता दें कि बॉबी का रोल क्या होगा इसलिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. 'एनिमल' A सर्टिफिकेट की फिल्न है. फिल्म के डायरेक्ट संदीप ने खुद ही कह दिया है कि बेटे या घर के किसी छोटे सदस्य को थिएटर में यह फिल्म नहीं दिखानी चाहिए. 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग की बात करें तो 30 नवंबर की अर्ली रिपोर्ट्स के मुकाबिक फिल्म ने अब तक 20 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो ये फिल्म दुनिया भर में 100 करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन दे सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement