Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drugs मामले में गिरफ्तार Chrisann Pereira हुईं रिहा, लेटर लिख बयां किया दर्द, बताया जेल में कैसे काटे इतने दिन

बीते दिनों खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Chrisann Pereira को ड्रग्स रखने के आरोप में अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद कर दिया गया था. अब राहत की बात ये है कि एक्ट्रेस को जेल से रिहा कर दिया गया है. साथ ही एक लेटर भी सामने आया जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया है.

Drugs मामले में गिरफ्तार Chrisann Pereira हुईं रिहा, लेटर लिख बयां किया दर्द, बताया जेल में कैसे काटे इतने दिन

Chrisann Pereira 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के गलियारों में बीते दिन एक बार फिर ड्रग्स से जुड़ी खबर सामने आई थी. फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा (Chrisann Pereira Drugs case) पर ड्रग्स तस्करी का आरोप लगा था और UAE में उन्हें पकड़ लिया गया था. हालांकि बाद में खबर आई कि एक्ट्रेस को इन सबमें फंसाया गया था. ये साजिश मुंबई के एक बिजनेसमैन ने की थी. ऐसे में अब एक्ट्रेस रिहा हो गई हैं. वहीं एक्ट्रेस का एक लेटर भी सामने आया है जिसमें उन्होंने जेल में बिताए दिनों के बारे में लिखा है. क्रिसन ने लिखा कि उन्हें इस दौरान कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ा. 

अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद रहीं क्रिसन परेरा रिहा हो गई हैं. उनके जल्द ही भारत पहुंचने की उम्मीद है. वहीं उन्होंने एक लेटर लिखकर अपने बुरे समय को याद किया. इस लेटर को उनके भाई केविन ने इंस्टा पर शेयर किया था. इस लेटर में क्रिसन ने लिखा कि 26 दिन जेल में रहने के दौरान उन्होंने अपने बालों को लॉन्ड्री डिटर्जेंट पाउडर टाइड से धोया था. वहीं टॉयलेट के पानी से उन्हें कॉफी बनानी पड़ी.

उन्होंने लेटर में आगे लिखा 'मैंने बॉलीवुड फिल्में देखीं, कभी-कभी मेरी आंखों में आंसू थे. मुझे एक भारतीय होने और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने पर गर्व महसूस होता है.' अपने कठिन समय में साथ देने वाले अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'आप असली योद्धा हैं, जबकि मैं इन 'मैनस्टर्स' द्वारा खेले गए इस गंदे खेल में सिर्फ एक मोहरा हूं. मैं ट्वीट करने वाले सभी लोगों की हमेशा आभारी हूं. मेरी और इस घोटाले के शिकार हुए अन्य निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए धन्यवाद. हमेशा न्याय की जीत हो.'

ये भी पढ़ें: Bollywood की ये एक्ट्रेस पहुंची जेल, ड्रग्स तस्करी को लेकर हुईं गिरफ्तारी, जाने क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें: Drugs केस में Bollywood की इस मशहूर एक्ट्रेस को हुई थी जेल, अब पता चला ट्रॉफी में किसने छुपाया था पैकेट

हाल ही में इंडिया टुडे की खबर में सामने आया है कि मुंबई के बोरीवली में रहने वाले एंथनी पॉल नाम के शख्स ने एक्ट्रेस को फंसाने की साजिश रची थी. बेकरी का बिजनेस करने वाले एंथनी ने एक्ट्रेस को इंटरनेशनल वेब सीरीज में ऑडीशन का ऑफर भेजकर दुबई बुलाया था. जहां पर क्रिसन को एक ट्रॉफी दी गई थी और इसी ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाया हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement