Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बुरे फंसे Boney Kapoor? कर्नाटक में कार से बरामद हुए 39 लाख के चांदी के बर्तन, जानें क्या है कनेक्शन

Karnataka में एक BMW कार से 66 किलो के चांदी के बर्तन जब्त किए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये कार फिल्ममेकर Boney Kapoor की है. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

बुरे फंसे Boney Kapoor? कर्नाटक में कार से बरामद हुए 39 लाख के चांदी के बर्तन, जानें क्या है कनेक्शन

Boney Kapoor बोनी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि गलत कारण की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. खबर आई है कि कर्नाटक (Karnataka news) में चुनाव आयोग (Election Commission of India) के कुछ अधिकारियों ने 39 लाख रुपये के 66 किलो चांदी के बर्तन जब्त किए हैं, जो कथित तौर पर बोनी कपूर के बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस कार में बर्तनों को चेन्नई से मुंबई पांच बक्सों में भरकर ले जाया जा रहा था.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, शुक्रवार को कर्नाटक के दावणगेरे के बाहरी इलाके में हेब्बालु टोल के पास चांदी के बर्तन जब्त किए गए थे. चांदी के बर्तनों में कटोरे, चम्मच, पानी के मग और प्लेट शामिल हैं. इसके बाद दावणगेरे पुलिस थाने में हरि सिंह और कार में ड्राइवर सुल्तान खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

खबर की मानें तो चांदी के सामान को पांच बक्सों में रखा गया था और कार बेव्यू प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी की है जो बोनी कपूर की है. हरि सिंह ने कथित तौर पर कबूल किया कि चांदी का सामान फिल्म निर्माता के परिवार का था. फिलहाल सामान को जब्त कर लिया है. कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में वहां इस समय ज्यादा सख्ती है.

ये भी पढ़ें: बेटी Janhvi Kapoor को लेकर पापा Boney Kapoor ने मीडिया से की ये अपील, बोले 'झूठी अफवाहें न फैलाएं'

फिल्ममेकर होने के साथ ही साथ बोनी कपूर अब फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू भी कर चुके हैं. वो हाल ही में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement