Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Boycott Brahmastra: बॉलीवुड फिल्मों पर आफत, Aamir Khan-SRK के बाद Ranbir Kapoor की फिल्म को भी किया जा रहा है बॉयकॉट

Boycott Brahmastra: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बाद अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को भी लेकर सोशल मीडिया पर विरोध जताया जा रहा है.

Latest News
Boycott Brahmastra: बॉलीवुड फिल्मों पर आ��फत, Aamir Khan-SRK के बाद Ranbir Kapoor की फिल्म को भी किया जा रहा है बॉयकॉट

SRK, Ranbir-Alia and Aamir Khan :  शाहरुख, रणबीर-आलिया और आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Boycott Brahmastra: आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत के बाद, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरने की उम्मीदें हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म भव्य वीएफएक्स और हिंदू पौराणिक कथाओं के तत्वों को मिलाकर मल्टीवर्स ब्रह्मांड पर आधारित दिलचस्प कहानी बनाई गई है.

हालांकि, हाल ही में रिलीज़ हुई दो फ़िल्मों को ट्विटर पर बहिष्कार का सामना करना पड़ा, क्योंकि इसके लीड कलाकारों के पिछले विवादास्पद बयानों को लेकर ट्रोल किया गया. अब रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा है. रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ये जवानी है दीवानी की एक क्लिप फिर से सामने आई है, जिसमें रणबीर और दीपिका पादुकोण हैं, दीपिका, रणबीर से कहती हैं कि 'अगर बच्चे चाहिए तो?' जिसके जवाब में रणबीर कहते हैं, "इसके लिए शादी करने की क्या जरूरत है? चलो मंदिर के पीछे."  

सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि यह हिंदू धर्म का अपमान करता है. संयोग से ये जवानी है दीवानी अयान मुखर्जी की तरफ से डायरेक्ट की गई आखिरी फिल्म थी. जो 9 साल पहले रिलीज की गई थी.

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava के लिए Kailash Kher ने किया महामृत्युंजय जाप, Video शेयर कर की ये अपील

यूजर्स की तरफ से किए जा रहे ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार करने का एक अन्य कारण यह है कि फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनाई जा रही है. फिल्म निर्माता को भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए तब से टारगेट किया जा रहा है, सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था. कुछ लोगों को तो अब फिल्म का पोस्टर आपत्तिजनक भी लग रहा है. उनका कहना है कि रणबीर कपूर का किरदार शिवा जींस और शर्ट में त्रिशूल पहनकर भगवान शिव का मजाक उड़ा रहा है. पोस्टर पिछले साल दिसंबर में जारी किया गया था.

पेश हैं कुछ ट्वीट्स

 


रणबीर, अमिताभ और आलिया के अलावा, ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ऐसा मुनासिब हो सकता है कि शाहरुख खान इस फिल्म में एक कैमियो रोल निभाएंगे. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें - अक्षय कुमार फिर से पहनेंगे काला कोट, इस फिल्म के लिए करेंगे अदालत में जिरह 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement