Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra पहले दिन करने वाली है शानदार कलेक्शन, बॉयकॉट ट्रेंड को अपनी आंधी में उड़ा ले जाएगी फिल्म?

Brahmastra Advance Booking: फिल्म की एडवांस बुकिंग के गुरुवार तक के आंकड़े सामने आ चुके हैं. अब तक फिल्म के 1 लाख 25 हजार से ज्यादा टिकट बिक गए हैं.

Latest News
Brahmastra पहले दिन करने वाली है शानदार कलेक्शन, बॉयकॉट ट्रेंड को अपनी आंधी में उड़ा ले जाएगी फिल्म?

रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Brahmastra Advance Booking: अयान मुखर्जी (ayan mukherji) की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) कल (9 सितंबर) को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फैंटेसी एडवेंचर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही नया रिकॉर्ड बनाने जा रही हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही 1 लाख 25 हजार से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. इस तरह के संकेत बता रहे हैं कि यह फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर शानादर प्रदर्शन करती हुई नजर आने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी तेजी से शुरू हो गई है और फिल्म ने बॉलीवुड में सुस्त पड़े माहौल को कुछ राहत दी है. हाल के दिनों में बड़े स्टार्स की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस के सूखे को पाट नहीं पाई. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) लोगों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पाई. फिल्म के कलेक्शन ने निर्माताओं को काफी निराश किया.

वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के साथ ब्रह्मास्त्र के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के बारे में शेयर किया है. तरण ने कहा, "ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंक को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. एडवांस बुकिंक का स्टेटस ये है कि गुरुवार तक 1 लाख 25 हजार के टिकट बेचे जा चुके हैं." 

ये भी पढ़ें - Brahmastra: केवल 75 रुपये में देखना चहते हैं फिल्म, तो इस दिन बुक कर लें अपना टिकट

यहां देखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

ये भी पढ़ें - Brahmastra: रिलीज से पहले ही हो गया रणबीर कपूर की फिल्म को 1.5 करोड़ का घाटा?

8 हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी, लेकिन यह साउथ की दोनों ब्लॉकबस्टर - आरआरआर और केजीएफ 2 से स्क्रीन काउंट के मामले में कम है. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ग्लोबली पर 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर स्क्रीन काउंट की पुष्टि नहीं हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement