Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra: 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म हिट हुई या फ्लॉप? जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

Ayan Mukerji के निर्देशन में बनी Brahmastra को बनाने में मेकर्स का भारी पैसा खर्च हुआ है. फिल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है.

Latest News
Brahmastra: 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म हिट हुई या फ्लॉप? जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)-आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म को बनाने में मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है. 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की मानें तो अपनी रिलीज के तीन दिनों - शुक्रवार, शनिवार और रविवार तक फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 160 करोड़ रहा है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार परफॉर्मेंस दिखा रही है. पहले दिन फिल्म को 37 करोड़ की ओपनिंग मिली थी.

वीक डे पर कैसा रहा कलेक्शन

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म वीकेंड पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेलगाम होती नजर आई. हालांकि, फिल्म का कलेक्शन आने वीक डे पर लुढ़क गया था लेकिन इसने अपनी रफ्तार कायम रखी है. वीकेंड पर होने वाले कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को 15.5 करोड़ और मंगलवार को 12.75 से  13.75 करोड़ की कमाई की है.

ये भी पढ़ें - SRK के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 'ब्रह्मास्त्र' डायरेक्टर Ayan Mukerji करने वाले हैं ये काम

ब्रह्मास्त्र हिट है या फ्लॉप?

अब सवाल उठता है कि फिल्म फ्लॉप है या हिट है? फिल्म समीक्ष रोहित वत्स के मुताबिक, कोई फिल्म चार हफ्तों को सिनेमाघरों में अपनी रफ्तार कामय रखे तब यह एक सम्मान जनक सक्सेस पाने में सक्षम हो पाती है. ब्रह्मास्त्र का बजट काफी ज्यादा है, इस लिहाज से इस फिल्म को अपने कुल बजट से दोगुना तो कमाने ही चाहिए तब इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में रखा जाना ठीक होगा. फिलहाल ब्रह्मास्त्र को हिट होने के लिए अभी लंबा सफर तय करना है.  

ये भी पढ़ें - Brahmastra ने ओपनिंग वीकेंड पर लगाई लंबी छलांग, अब वीक डे में होगा असली टेस्ट!

8 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है फिल्म

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो अयान मुखर्जी की बॉलीवुड फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस 28.2 मिलियन डॉलर यानी 224 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.  ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और 125 करोड़ रुपये के तीन दिन में कलेक्ट कर लिए थे, फिल्म की विदेशों में स्क्रीन की संख्या 3,894 थी, इस फिल्म ने बाकी का कलेक्शन किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement