Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra Box Office : ओपनिंग डे पर फिल्म का जलवा, हिंदी में ही नहीं साउथ में भी जीता लोगों का दिल

Brahmastra Box Office: रणबीर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो गई है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है.

Latest News
Brahmastra Box Office : ओपनिंग डे पर फिल्म का जलवा, हिंदी में ही नहीं साउथ में भी जीता लोगों का दिल

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt Brahmastra Song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Brahmastra Box Office: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने सिनेमाघरों पर दस्तक दे दी है. बीते शुक्रवार यानी 9 सितंबर को फिल्म रिलीज हो गई है. सभी बॉयकॉट (Boycott Trend) ट्रेंड के बीच, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. काफी समय से ही ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही जिसे देखकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. ऐसे में लग रहा है कि ये फिल्म बॉलीवुड की डूबती नैया को सहारा मिलेगा.

शुरुआती रुझानों की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक शुरुआत की है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 32-34 करोड़ की कमाई की है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को साउथ में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ब्रह्मास्त्र ने साउथ में 9-10 करोड़ का बिजनेस किया है.

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे कई कलाकार लीड रोल में हैं. फिल्म में शाहरुख खान का भी जबरदस्त कैमियो है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. हालांकि फिल्म को कई क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फिल्म को लगातार बॉयकॉट करने की मांग चल रही थी. फिल्म के रिलीज होने के बाद भी ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र का बॉयकॉट ट्रेंड हो रहा था. इसी के साथ अब फिल्म के पहले पार्ट के खत्म के साथ ही दूसरे पार्ट ब्रह्मास्त्र 2: देव' (Brahmastra 2: Dev) के लिए भी लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

ये भी पढ़ें: Brahmastra: रिलीज से पहले ही हो गया रणबीर कपूर की फिल्म को 1.5 करोड़ का घाटा, Jr NTR से जुड़ा है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है. इस फिल्म को 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया लेकिन ये साउथ की दोनों ब्लॉकबस्टर  फिल्में- आरआरआर और केजीएफ 2 से स्क्रीन काउंट के मामले में कम है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement