Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra: रिलीज से पहले ही हो गया रणबीर कपूर की फिल्म को 1.5 करोड़ का घाटा, Jr NTR से जुड़ा है मामला

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt स्टारर फिल्म Brahmastra 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. मगर रिलीज होने के पहले ही ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के निर्माताओं को 1.5 करोड़ का घाटा हो गया है.

Latest News
Brahmastra: रिलीज से पहले ही हो गया रणबीर कपूर की फिल्म को 1.5 करोड़ का घाटा, Jr NTR से जुड़ा है मामला

Brahmastra : ब्रह्मास्त्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन जोर शोर से किया जा रहा है. शुक्रवार को टीम ब्रह्मास्त्र ने हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें आरआरआर (RRR) स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) चीफ गेस्ट के रूप में आने वाले थे. सुरक्षा कारणों से इस इवेंट को रद्द कर दिया गया. जिसकी वजह से फिल्म के निर्माताओं को इसका भारी नुकसान झेलना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयोजन रद्द होने की वजह से निर्माताओं को 1.5 करोड़ का घाटा झेलना पड़ा है. बाद में, फिल्म की टीम ने शहर के एक होटल में एक अनौपचारिक सेटिंग में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां ब्रह्मास्त्र के कलाकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna) मौजूद थे. इस कार्यक्रम में एसएस राजामौली (SS Rajamauli) भी मौजूद थे. राजामौली दक्षिण भारत में फिल्म को डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जूनियर एनटीआर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी तारीफ की और उनके आने वाले प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें - RRR, KGF 2 और रणबीर कपूर की फिल्म Brahmastra में रिलीज से पहले किसने बाजी मारी? जानिए क्या है मामला

ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी, लेकिन यह साउथ की दोनों ब्लॉकबस्टर से स्क्रीन काउंट के मामले में कम है. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ग्लोबली पर 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर स्क्रीन काउंट की पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra के रिलीज होने से 10 दिन पहले अयान मुखर्जी हुए Nervous, कह डाली दिल की बात

वहीं बात करें फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के बारे में तो यह इस महीने रिलीज हो रही है. 9 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म के एडवांस बुकिंग एक आंकड़े फिल्म निर्माताओं को खुश कर सकते हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन को लेकर सकारात्मक संकेत दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement