Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra: Deva Deva में आग से खेलते नजर आए Ranbir Kapoor, गाने में दिखे बिग बी और Alia Bhatt

Brahmashtra फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बज है. Ranbir Kapoor और Alia Bhatt स्टारर फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पिछले दिनों फिल्म का पहला गाना Kesariya रिलीज हुआ था जो हिट साबित हुआ. वहीं अब फिल्म का एक और गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में रणबीर आग से खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Brahmastra: Deva Deva में आग से खेलते नजर आए Ranbir Kapoor, गाने में दिखे बिग बी और Alia Bhatt

Ranbir kapoor रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आता रहता है. कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला गाना केसरिया (Kesariya) रिलीज हुआ था जो लोगों को काफी पसंद आया. गाना रिलीज होते ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. अब इसी बीच फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है. अरिजीत सिंह की आवाज में देवा-देवा नाम के इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. गाना कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. इस गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आई हैं. 

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर मेकर्स, स्टार्स और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच फिल्म का एक और गाना आज रिलीज किया गया है. ये गाना यूट्यूब पर छा गया है. गाने का टाइटल है देवा देवा जिसमें रणबीर कपूर आग से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. गाने क शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन नजर आए. इसके बाद रणबीर आग के गोले के साथ खेलते हुए नजर आए. यही नहीं रणबीर आग के साथ कई तरह के करतब करते हुए दिखे. हालांकि ये सब gfx का कमाल है. फिल्म के इस गाने में भी जीएफएक्स का इस्तमाल किया गया है. 

ये भी पढ़ें: Kesariya Song: Alia-Ranbir की केमिस्ट्री और Arijit Singh की जादुई आवाज ने मचाया धमाल, कुछ ही देर में मिले मिलियन व्यूज

फिल्म के इस गाने को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है. इसका म्यूजिक दिया है प्रीतम ने. वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने.

इससे पहले फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि इस फिल्म को बनाने का आइडिया उनके दीमाग में कैसे आया. अयान ने बताया, 'ब्रह्मास्त्र बनाने का पहला विचार उनके मन में तब आया जब वो साल 2016 में पहाड़ों की सैर कर रहे थे, लेकिन उस समय इतना कुछ क्लियर नहीं था. वो बस कुछ इतना अलग करने वाले हैं जैसा कुछ अब तक इंडियन सिनेमा में किसी ने सोचा भी नहीं था'.

ये भी पढ़ें: Brahmastra में Ranbir Kapoor के जूते पहनने पर मचा था बवाल, Ayan Mukerji ने बताई पूरी सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement