Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kesariya Song: Alia-Ranbir की केमिस्ट्री और Arijit Singh की जादुई आवाज ने मचाया धमाल, कुछ ही देर में मिले मिलियन व्यूज

Kesariya Song released: फिल्म Brahmastra का गाना Kesariya आखिरकार रिलीज हो गया है. गाने को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया था जो हिट साबित हुआ था.

Latest News
Kesariya Song: Alia-Ranbir की केमिस्ट्री और Arijit Singh की जादुई आवाज ने मचाया धमाल, कुछ ही देर में मिले मिलियन व्यूज

Kesariya Song केसरिया गाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kesariya Song released: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का गाना केसरिया (Kesariya) आखिरकार रिलीज हो गया है. गाने में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की जादुई आवाज और आलिया रणबीर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली है. इस गाने के रिलीज होते ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस को गाने का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. खास बात ये है कि दोनों पति पत्नी पहली बार इस फिल्म में साथ दिखेंगे. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. अब लोग बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का गाना केसरिया का कुछ समय पहले टीजर रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था. इस गाने पर लाखों रील्स बनीं थी. ऐसे में अब पूरा गाना भी रिलीज हो गया है. इस गाने को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही देर में गाने को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में आलिया रणबीर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 2 मिनट 53 सेकेंड के इस गाने में दोनों की रियल लाइफ प्यार रील लाइफ में भी नजर आ रहा है.  

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पैन इंडिया लेवल पर 9 सितंबर को रिलीज होने वाली. फिल्म में शिवा बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं और उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही है. वहीं, रोमांटिक सीन के साथ-साथ फिल्म के ग्राफिक्स भी बेहतरीन मालूम होते हैं. 

ये भी पढ़ें: Brahmastra में Ranbir Kapoor के जूते पहनने पर मचा था बवाल, Ayan Mukerji ने बताई पूरी सच्चाई

रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के तीन पार्ट्स हैं, जिसका पहला पार्ट इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगा. फिल्म की शूटिंग 2017 में शुरू हुई थी जिससे बनने में करीब 9 साल का वक्त लगा था. 

ये भी पढ़ें: BRAHMĀSTRA: Ayan Mukherjee ने कॉपी किया हॉलीवुड का कॉन्सेप्ट? लीक कर दी आने वाली फिल्मों की कहानी!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement