Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

#BrahmastraTrailer ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, ये सीन देखकर लोग बोले- अब टूटेंगे सारे रिकॉर्ड

Brahmastra Part 1 Shiva Released: डायरेक्टर आयान मुखर्जी की इस मल्टी स्टारर फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं.

Latest News
#BrahmastraTrailer ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, ये सीन देखकर लोग बोले- अब टूटेंगे सारे रिकॉर्ड

Brahmastra  ब्रह्मास्त्र 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही नें रणबीर कपूर (Ranbir kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर (Brahmastra Trailer) रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर जाहिर है कि 'ब्रह्मास्त्र' वीएफएक्स से भरी और बाकी बॉलीवुड फिल्मों से अलग होने वाली है. वहीं, इस ट्रेलर को देखने के बाद लोग #BrahmastraTrailer के जरिए इसे लेकर अपने रिव्यूज शेयर किए हैं. इन रिव्यूज के जरिए फैंस की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है.

#BrahmastraTrailer की खास बातें

इस ट्रेलर से कई सीन निकाल कर लोगों ने स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किए हैं और इसके साथ ही फिल्म की कास्टिंग की जमकर तारीफें की हैं. ट्विटर पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो कई लोगों ने इस फिल्म का ट्रेलर देखते ही ऐलान कर दिया कि ये फिल्म साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है. इस फिल्म के वीएफएक्स को सबसे ज्यादा तारीफें मिल रही हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Brahmastra Trailer Out: रोंगटे खड़े कर देगा हर सीन, मिस ना करें अमिताभ बच्चन की धमाकेदार फाइट

 

 

फिल्म में कई खास बातें देखने को मिल रही हैं जिनमें से एक अमिताभ बच्चन भी हैं. इस फिल्म में वो 'ब्रह्मास्त्र' के रक्षक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर शिवा बने हैं जो ब्रह्मास्त्र को धारण करने की ताकत रखता है. इसके अलावा आलिया ने ईशा का किरदार निभाया है. यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

 

 

Brahmastra की ये बात नहीं आई पसंद

इस फिल्म को तारीफें तो मिल रही हैं लेकिन कई लोगों ने इसे हॉलीवुड और साउथ फिल्मों की कॉपी करने की कोशिश बताया है. हालांकि, इन अफवाहों में कितना दम है या नहीं ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा. 'ब्रह्मास्त्र' ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है अमिताभ बच्चन की आवाज से जो बताते हैं कि किस तरह जल, वायु और अग्नि... प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं. ये कहानी है सारे अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की.

 

 

ये भी पढ़ें- Ranbir और Alia की शादी से फिल्ममेकर को होगा नुकसान, जानें- क्यों फैली ऐसी अफवाहें?

 

 

आयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया रणबीर पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. इसे लेकर भी दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट हैं. इसके अलावा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के सीन्स को लेकर भी फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और इसमें मौनी रॉय विलेन के किरदार में दिखाई देने वाली हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement