Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cannes 2023 के रेड कार्पेट पर छाईं Sapna Choudhary, हाथ जोड़कर सभी को किया ग्रीट, जीत लिया फैंस का दिल

Sapna Choudhary ने इस साल Cannes Film Festival में डेब्यू किया. पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं सपना ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया जिसने लोगों का दिल जीत लिया.

Latest News
Cannes 2023 के रेड कार्पेट पर छाईं Sapna Choudhary, हाथ जोड़कर सभी को किया ग्रीट, जीत लिया फैंस का दिल

Sapna Choudhary Cannes 2023 सपना चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने कान के डेब्यू को लेकर चर्चा में थीं. आखिरकार उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल (Sapna Choudhary Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर अपना पहले वॉक किया. इसी के साथ वो इस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली रीजनल कलाकार बन गई हैं. पिंक गाउन में नजर आईं सपना काफी खूबसूरत लग रही थीं पर उनके एक जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया है. उनकी फोटो और वीडियो देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी ने कान के रेड कार्पेट पर शानदार डेब्यू किया. पिंक कलर के हैवी एंब्रॉयडरी वाले फ्लोर लॉन्ग गाउन में एक्ट्रेस काफी एलिगेंट और स्टनिंग लग रही थीं. इस दौरान उन्होंने रेड कार्पेट पर चलते हुए हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. इसने फैंस का दिल जीत लिया है. लोगों का कहना है कि उन्होंने रेड कार्पेट पर अपनी भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brut Hindi (@brut.hindi)

कान्स में अपने डेब्यू को लेकर सपना ने कहा था कि वो काफी खुश हैं. एक्ट्रेस ने कहा 'मैं बहुत आभारी हूं और वास्तव में कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए उत्सुक हूं. ऐसा लगता है कि मैं इस अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी संस्कृति और जड़ों का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं. आशा करती हूं कि मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी.'

ये भी पढ़ें: Cannes 2023 से पहले Sapna Choudhary ने पहनी शॉर्ट ड्रेस, देखकर लोग बोले 'दीदी अच्छी नहीं लग रही हो'

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 11 के बाद सपना चौधरी को और भी लोग जानने लगे और उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ था. सलवार सूट में स्टेज पर बेधड़क डांस करने वाली सपना चौधरी इस शो के बाद से काफी बदल गई हैं. वो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary के पहले ठुमके में हिल गया बिहार, देखें Pawan Singh संग धमाकेदार वीडियो

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement