Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaktimaan के बाद अब Captain Vyom की वापसी, कौन निभाएगा Milind Soman का किरदार?

Captain Vyom: 90 के दशक की मशहूर टीवी सीरियल से एक कैप्टन व्योम ( Captain Vyom) की वापसी हो रही है इस सीरीज में मिलिंद सोमन ने लीड किरदार निभाया था. दिग्गज डायरेक्टर केतन मेहता (Ketan Mehta) की तरह से डायरेक्ट की है टीवी सीरियल को लोग खूब पसंद करते थे.

Shaktimaan के बाद अब Captain Vyom की वापसी, कौन निभाएगा Milind Soman का किरदार?

Milind Soman as Captain Vyom

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Captain Vyom: 90 के दशक की मशहूर सीरियल कैप्टन व्योम (Captain Vyom) की वापसी होने वाली है. शक्तिमान की तरह दर्शक अब बड़े पर्दे पर केतन मेहता की मशहूर सीरियस पर बनी फिल्म या सीरीज देख पाएंगे. 1998 में  दूरदर्शन पर दिखाई गई टीवी सीरीज में मिलिंद सोमन (Milind Soman) लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे. यह टीवी सीरीज कैप्टन व्योम की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है. जो एक सुपरहीरो है जिसे विश्वप्रमुख (Tom Alter) की तरफ से ब्रह्मांड के 12 सबसे खतरनाक अपराधियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा था.

टीवी सीरियल में मिलिंद सोमन के अलावा कार्तिका राणे ने लेफ्टिनेंट माया के रूप में सीरियल में एक्टिंग की थी. सीरीज के 54-एपिसोड दूरदर्शन पर दिखाए गए थे. अब भारत का अपना साइंस फिक्शन स्पेश सुपरहीरो 'कैप्टन व्योम - द स्काई वॉरियर' एक नए आकर्षक लुक के साथ 20 साल से भी ज्यादा वक्त के बाद वापसी करने वाला है. 

ये भी पढ़ें -  Shaktimaan बनने वाले हैं ये मशहूर स्टार! Mukesh Khanna की तरह क्या फैंस को बना पाएंगे अपना कायल?

वहीं बात करें शक्तिमान की तो ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड (बीटीपीएल), जो सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के साथ 'शक्तिमान' दूरदर्शन के दूसरे टीवी सीरीज पर बनाया जाने वाला प्रोजेक्ट होने वाला है.

दिग्गज फिल्म निर्माता केतन मेहता ने कहा, "मेरे लिए खुशी की बात है कि कैप्टन को व्योम ग्लोबल दर्शकों एक भारतीय मूल के सुपरहीरो के रूप में देख पाएंगे. नई सदी में यह समय है जब भारत अपनी अलग जगह पाने का सपना देख रहा है."

 

क्या कैप्टन व्योम के रूप में वापसी करेंगे मिलिंद सोमन?

हालांकि, कैप्टन व्योम के किरदार के लिए कलाकारों को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है, निर्माताओं को अपनी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों की तलाश है. इसे लेकर अभी चीजें साफ नहीं हो पाई हैं कि मिलिंद सोमन ही इस सीरीज में लीड किरदार निभाने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement