Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेंसर बोर्ड घूस विवाद पर मचा घमासान, एक्स चीफ पहलाज निहलानी ने कर डाली प्रसून जोशी के इस्तीफे की मांग

साउथ एक्टर ने CBFC पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था जिसको लेकर बवाल छिड़ गया है. अब सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरपर्सन पहलाज निहलानी ने प्रसून जोशी का इस्तीफा मांग लिया है.

Latest News
सेंसर बोर्ड घूस विवाद पर मचा घमासान, एक्स चीफ पहलाज निहलानी ने कर डाली प्रसून जोशी के इस्�तीफे की मांग

Pahlaj Nihalani & Prasoon Joshi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) इन दिनों गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में आ गया है. हाल ही में तमिल एक्टर विशाल (Tamil Actor Vishal) ने CBFC पर शॉकिंग आरोप लगाया है. विशाल के मुताबिक बोर्ड ने उनकी फिल्म को सर्टिफिकेट देने के लिए लाखों रुपये की घूस मांगी थी. विशाल के मुताबिक बोर्ड के कुछ अधिकारियों ने सर्टिफिकेट के बदले 6.5 लाख रुपए मांगे है. इसपर अब बवाल छिड़ गया है और अब सेंसर बोर्ड के एक्स चीफ पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने चैयरमैन प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) के इस्तीफे की मांग कर डाली है. 

आजतक को दिए इंटरव्यू में पहलाज नहलानी ने कहा कि प्रसून जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा 'मेरी राय है कि प्रसून जोशी को इंडस्ट्री की भलाई के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए. अगर वो समय नहीं दे पा रहे हैं तो उन्हें उस कुर्सी पर बैठे रहने का कोई अधिकार नहीं है. वो चेयरमैन के कार्यालय में बैठते भी नहीं हैं और उन्होंने सारी शक्ति सीईओ को दे दी है. सेंसर बोर्ड कार्यालय में जो हो रहा है वह बेहद शर्मनाक है.'

इसके अलावा उन्होंने दैनिक भास्कर से कहा कि प्रसून जोशी और सीईओ रविंद्र भाकर की नाक के नीचे सब हो रहा है. वो बोले 'ऊपर से लेकर नीचे तक हर कोई बिका हुआ है. इसकी जांच के लिए एक एंटी करप्शन कमेटी बनाई जानी चाहिए. ऐसे एक नहीं बहुत सारे मामले हैं.' 

ये भी पढ़ें: 'CBFC ने सर्टिफिकेट के बदले घूस में लिए 6.5 लाख रुपए', साउथ एक्टर ने सबूत के साथ खोली पोल

यहां से शुरू हुआ मामला 

तमिल एक्टर विशाल की फिल्म 'मार्क एंटनी' (Mark Antony) रिलीज से पहले CBFC के प्रॉसेस से गुजर रही है. इस बीच विशाल ने चौंकाने वाले दावे किए हैं. उनका कहना है कि सीबीएफसी के अधिकारियों ने उनकी फिल्म स्कीनिंग और इसे यू/ए प्रमाणपत्र देने के बदले में 6.5 लाख रुपये की रिश्वत डिमांड की है.

विशाल ने इस पूरे मामले पर पोस्ट भी शेयर किया था और बताया कि वो घूस की रकम दे चुके हैं. साथ ही विशाल ने पोस्ट में भुगतान के सबूत के रूप में बैंक लेनदेन रसीदें शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें: कैसे दिया जाता है फिल्मों को सर्टिफिकेट, क्यों मूवीज पर चलाई जाती है कैंची, जानें CBFC के नियम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement