Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chakda Xpress की शूटिंग खत्म, Anushka Sharma ने Jhulan Goswami के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Chakda Xpress: Anushka Sharma की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. एक्ट्रेस ने टीम के साथ सेट से फोटो शेयर की है.

Latest News
Chakda Xpress की शूटिंग खत्म, Anushka Sharma ने Jhulan Goswami के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Anushka Sharma Chakda Xpress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही भारतीय क्रिकेट की स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. जून 2022 में शुरू हुई 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) नाम की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ने शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने शूटिंग के आखिरी दिन की फोटो शेयर की. खास बात ये रही कि फाइनल क्लैप (Final Clap) के लिए खुद झूलन गोस्वामी सेट पुर पहुंची थीं. इसके अलावा केक काट कर इस मोमेंट को सेलिब्रेट भी किया गया.

चकदा एक्सप्रेस के रैप की फोटो में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय और झूलन गोस्वामी भी फोटो में साथ केक काटते नजर आए. वहीं एक फोटो में झूलन शॉट को खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप बजाती हुई दिखाई दीं. 

ये भी पढ़ें: Qala: Anushka Sharma ने मां बनने के बाद पहली बार की पर्दे पर वापसी, होश उड़ा देगा ये वीडियो

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'Chakda Xpress की शूटिंग खत्म हो गई है, और शूटिंग खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप के लिए Jhulan Goswami को थैंक्यू.'

इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस ने चकदा एक्सप्रेस की एक झलक शेयर की थी. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस ने लिखा, "यह वास्तव में एक खास फिल्म है क्योंकि ये जबरदस्त बलिदान की कहानी है. चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह एक आंख खोलने वाली फिल्म होगी.'

बता दें कि चकदा एक्सप्रेस नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये 2023 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: 'Virat Kohli के डिप्रेशन की वजह हैं Anushka Sharma', KRK के इस बयान पर भड़के यूजर्स, लगा दी क्लास

Qala में था कैमियो रोल 

अनुष्का को आखिरी बार फिल्म 'कला' (Qala) में देखा गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस का कैमियो था. बेटी के जन्म के बाद पहली बार उन्हें पर्दे पर देख फैंस दीवाने हो गए थे. ऐसे में लोग अब उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement