Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cirkus है Rohit Shetty की सबसे खराब फिल्म, Ranveer Singh पर भी Memes के जरिए गुस्सा निकाल रहे लोग

Rohit Shetty की फिल्म Cirkus पिछले कुछ सालों में आई सबसे खराब फिल्म साबित हुई है और लोग Ranveer Singh पर भी बुरी तरह नाराज हो रहे हैं.

Latest News
Cirkus है Rohit Shetty की सबसे खराब फिल्म, Ranveer Singh पर भी Memes के जरिए गुस्सा निकाल रहे लोग

Rohit Shetty Ranveer Singh Film Cirkus: रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की हिट एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) के जरिए वापस आई है. ये मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई तो कई लोगों को निराश कर गई. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को कई लोगों ने नापसंद कर दिया है जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तो दिखा ही है लेकिन इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों की नारजगी भी देखने को मिल रही है. ये फिल्म रिलीज के पहले ही दिन रोहित की सबसे खराब फिल्म साबित हो गई थी और इसके साथ ही लोग मीम्स (Cirkus Memes) बनाते हुए रणवीर पर भी गुस्सा निकाल रहे हैं.

क्यों है Rohit Shetty की सबसे खराब फिल्म?

दरअसल, रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म 'सर्कस' का बॉक्स ऑफिस पर हाल काफी खराब है. रणवीर सिंह की इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 6.5 करोड़ की कमाई की थी और इस कलेक्शन के साथ 'सर्कस' रोहित शेट्टी की पिछले 10-12 साल की सबसे खराब ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई. लोगों को हैरानी इसलिए ज्यादा हुई क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. उनकी फिल्में धमाकेदार एंटरटेनमेंट देती हैं और तगड़ी कमाई भी करती हैं.

ये भी पढ़ें- Cirkus: बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ IMDb पर भी फ्लॉप हुई Ranveer Singh की फिल्म, मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

'Rohit Shetty मांगे माफी'

क्रिसमस जैसे हॉलिडे के दिन भी इस फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. 100 करोड़ के बजट पर तैयार हुई इस फिल्म को 23 दिसंबर को रिलीज किया गया था और ये फिल्म अब तक 21 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है. फिल्म से लोगों की नाराजगी इतनी बढ़ चुकी है कि कईयों ने रोहित से माफी मांगने को तक कह डाला है.

ये भी पढ़ें: Cirkus : लोगों को रास नहीं आई Rohit Shetty की फिल्म, लंबी चौड़ी स्टार कास्ट को भी बताया 'waste'

Ranveer Singh पर नाराज हैं लोग

रोहित ही नहीं लोग फिल्म में रणवीर की परफॉर्मेंस से भी नाराज हैं और उन पर मीम्स बनाते हुए गुस्सा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों ने तो रणवीर की लगातार फ्लॉप हो रहीं फिल्में भी गिना डाली हैं. वहीं, अब देखना होगा कि फैंस की नाराजगी को रणवीर कैसे संभालेंगे और इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया कब देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement