Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crew Box Office Collection Day 1: करीना, तब्बू और कृति की फ्लाइट ने भरी ऊंची उड़ान, ओपनिंग डे पर 'क्रू' ने की बंपर कमाई

करीना कपूर(Kareena Kapoor), कृति सेनन(Kriti Sanon) और तब्बू(Tabu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू (Crew) को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार कमाई की है.

Latest News
Crew Box Office Collection Day 1: करीना, तब्बू और कृति की फ्लाइट ने भरी ऊंची उड़ान, ओपनिंग डे पर 'क्रू' ने की बंपर कमाई

Crew

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

करीना कपूर(Kareena Kapoor), कृति सेनन(Kriti Sanon) और तब्बू(Tabu) की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू (Crew) 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह पहली बार है, जब तीनों एक्ट्रेसेस किसी फिल्म में एक साथ नजर आई हैं. फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन(Rajesh Krishnan) ने किया है. यह एक कॉमेडी ड्रामा है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को करीना, तब्बू और कृति की तिगड़ी काफी पसंद आ रही है. वहीं, मूवी के कलेक्शन के पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं क्रू ने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया. 

करीना, कृति और तब्बू की क्रू एक ग्लैमरस फिल्म है. फिल्म में तीनों ही एक्ट्रेसेस एयर होस्टेस के रोल में नजर आई हैं. इस फिल्म में एयरलाइन इंडस्ट्री से जुड़े सच और ग्लैमर के अलावा किसी भी क्रू की जिंदगी में होने वाली दिक्कतों, सैलरी से जुड़ी परेशानियों के बारे में दिखाया गया है. इसके साथ ही फिल्म में सोने की बिस्किट की फ्लाइट से होने वाली सप्लाई और गैर कानूनी तरीके से होने वाली चोरियों को लेकर भी दिखाया है.

ये भी पढ़ें- अपने रिस्क पर लें करीना, तब्बू और कृति की Crew फ्लाइट, फिल्म देखने से पहले जान लें ये 5 प्वाइंट्स

फिल्म ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

फिल्म के कलेक्शन पर नजर डालें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बंपर शुरुआत की है. क्रू को गुड फ्राइडे का भरपूर फायदा मिला है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की है, जिसके बाद वीकेंड पर भी क्रू के अच्छे कलेक्शन की पूरी उम्मीद की जा रही है. वहीं, फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया है. 

ये भी पढ़ें- Crew Review: करीना, तब्बू और कृति की फ्लाइट का सफर है मजेदार, थिएटर जाने से पहले पढ़ें रिएक्शन

बता दें कि जानकारी के मुताबिक फिल्म का बजट 40 से 50 करोड़ है. ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्रू जल्द ही अपना बजट निकाल लेगी. वहीं, इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर क्रू के अलावा भी कई फिल्में हैं. जिसमें से अजय देवगन और आर माधवन की शैतान थिएटर्स में कायम है. साथ ही मडगांव एक्सप्रेस और रणदीप हुड्डा की स्वातंत्र्यवीर सावरकर भी सिनेमाघरों में देखने को मिल रही है.

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

फिल्म में करीना, कृति और तब्बू के अलावा कपिल शर्मा भी नजर आए हैं. कपिल ने फिल्म में कैमियो रोल किया है. इसके अलावा क्रू में दिलजीत दोसांझ भी नजर आए हैं, जिन्होंने एक अहम भूमिका अदा की है. दिलजीत ने कस्टम ऑफिसर का किरदार निभाया है. बता दें कि फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस की है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement