Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS vs SRH Pitch Report: पैट कमिंस की हैदराबाद टीम के सामने पंजाब के शेरों की चुनौती, जानें कैसी है मुल्लांपुर की पिच

PBKS vs SRH Pitch Report: पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला मगंलवार 9 अप्रैल को मुल्लांपुर के महाराजा यादविंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

Latest News
PBKS vs SRH Pitch Report: पैट कमिंस की हैदराबाद टीम के सा��मने पंजाब के शेरों की चुनौती, जानें कैसी है मुल्लांपुर की पिच

आईपीएल 2024, पीबीकेएस बनाम एसआरएच पिच रिपोर्ट (PBKS vs SRH Pitch Report)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मगंलवार 9 अप्रैल को मुल्लांपुर के महाराजा यादविंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है. हालांकि पंजाब किंग्स के सामने पैट कमिंस की चुनौती है और ये मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है. आइए जानते हैं कि मुल्लांपुर की पिच कैसी है और यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मदद मिलती है. 


यह भी पढ़ें- IPL Highlights: मुंबई इंडियंस ने दर्ज की पहली जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से दी मात


मुल्लांपुर पिच रिपोर्ट

मुल्लांपुर के महाराजा यादविंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अब तक सिर्फ एक मुकाबला खेला गया है. इस मैच में पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट हराया था. इस मैच में दिल्ली ने पंजाब को 175 रनों का लक्ष्य दिया था. हालांकि यहां अभी तक कोई भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला गया है. ऐसे में आईपीएल का पिछला मुकाबला देखा जाए, तो यहां कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करना चाहेंगे. क्योंकि 175-180 रनों के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है. 

वहीं महाराजा यादविंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच की बात करें तो, यहां की पिच गेंदबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. स्पिनर्स और पेसर्स दोनों ही गेंदबाजों के लिए इस पिच पर मदद है. ऐसे में बल्लेबाज को यहां धैर्य से बल्लेबाजी करने होगी. वहीं बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजों की कड़ी चुनौती है, जिससे बड़ा स्कोर खड़ा करना मुश्किल हो सकता है. 

किस टीम का पलड़ा भारी

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में अब तक कुल 21 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान हैदराबाद ने 14 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि पंजाब ने 7 मैच जीते हैं. इतना ही नहीं दोनों टीमें के बीच कई बार हाई-स्कोरिंग मुकाबले भी देखे गए हैं. इन आंकड़ों को देखने के बाद हैदराबाद का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. अब देखना यह है कि एसआरएच अपना दबदबा बनाए रखती है या पंजाब जीतकर वापसी करती है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement