Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Bikini controversy: Nussrat Jahan ने बिकिनी विवाद पर किया रिएक्ट, कहा 'उन्हें हिजाब से दिक्कत, बिकनी से भी'

Deepika Padukone के Bikini विवाद पर अब TMC सांसद Nussrat Jahan भी रिएक्ट किया है. वो दीपिका के सपोर्ट में उतर आई हैं.

Latest News
Deepika Bikini controversy: Nussrat Jahan ने बिकिनी विवाद पर किया रिएक्ट, कहा 'उन्हें हिजाब से दिक्कत, बिकनी से भी'

Deepika Padukone Bikini Controversy Nussrat Jahan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) के पहले गाने ने रिलीज होते ही विवाद को हवा दे दी है. भगवा रंग की बिकिनी नेताओं और हिंदू संगठनों की आंखों में खटक रही है. इसे लेकर जमकर बवाल हो रहा है. इसका नतीजा ये है कि 'पठान' को लेकर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है. हालांकि कई लोग दीपिका के सपोर्ट में भी उतरे हैं उनमें से एक नाम है टीएमसी सांसद नुसरत जहान का. हाल ही में एक्ट्रेस और सांसद इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

नुसरत जहां ने उन लोगों को खरी खोटी सुनाई है जो दीपिका पादुकोण को भगवा बिकिनी पहनने पर ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं आमतौर पर मानती हूं कि किसी भी राजनीतिक दल के पास रंगों पर पेटेंट नहीं है. उन्हें हर चीज से दिक्कत है. उन्हें हिजाब पहनने वाली महिलाओं से समस्या है. उन्हें बिकनी पहनने वाली महिलाओं से समस्या है. यह वो हैं जो भारत की नई उम्र की महिलाओं को बता रहे हैं कि क्या पहनना है.'

आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'सत्तारूढ़ दल के नेता हमें यह बताकर हमारे जीवन को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें क्या पहनना है, क्या खाना है, कैसे बात करनी है, कैसे चलना है, स्कूल में क्या सीखना है, टीवी पर क्या देखना है. हम इस तथाकथित नए, विकसित भारत में पूरी तरह से निर्देशित हैं. यह बहुत डरावना है. मुझे डर है कि लंबे समय में, मुझे नहीं पता कि यह हम सभी को कहां ले जाएगा.'

ये भी पढ़ें: Pathaan Controversy: 'मुसलमानों का मजाक बन जाएगा', उलेमा बोर्ड ने Shah Rukh Khan पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज होने के बाद से कई तरफ की आलोचनाओं का सामना कर रहा है. विश्व हिंदू परिषद (विहिप) से लेकर अयोध्या के संत तक इसपर आपत्ति जता चुके हैं. यही नहीं इस मामले को लेकर एमपी उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली का कहना है कि फिल्म में इस्लाम का गलत प्रचार प्रसार किया गया है. उनका कहना है कि इस फिल्म के जरिए अश्लीलता फैलाई गई है. 

वहीं एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बेशरम रंग में भगवा रंग की बिकिनी का का मुद्दा उठाया था. बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली फिल्म को बर्दाश्त नहीं की जाएगा. 

यह भी पढ़ें- 'जहां लगे ये फिल्म उस थिएटर को फूंक दो,' दीपिका-शाहरुख के 'बेशर्म रंग' गाने पर फूटा अयोध्या के संत का गुस्सा  

यही नहीं कई जगहों पर शाहरुख खान के पुतले फूंके जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वीर शिवाजी ग्रुप और हिंदू सेना ने फिल्म के मेकर्स और सिनेमाघर मालिकों को धमकी दे दी है कि 'पठान' को देशभर में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. कुल मिलाकर पूरे देश में फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. 

फिलहाल शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो रही. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी. 
 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement