Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने हॉट बिकिनी फोटो से इंटरनेट पर मचाया तहलका, Ranveer Singh यूं हुए पजेसिव

Deepika Padukone ने ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उनके पोस्ट पर Ranveer Singh ने दिलचस्प कमेंट कर डाला है.

Latest News
Deepika Padukone ने हॉट बिकिनी फोटो से इंटरनेट पर मचाया तहलका, Ranveer Singh यूं हुए पजेसिव

Ranveer Singh Comment On Deepika Padukone Bikini Photo: दीपिका पादुकोण की बिकिनी फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में दीपिका अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर बिकिनी (Deepika Padukone Bikini Photo) में एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. दीपिका को फैंस और सेलेब्स की तो तारीफें मिल रही हैं लेकिन उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जरा पजेसिव हो गए हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट रंग की स्टाइलिश और टाइनी बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. इस बिकिनी के साथ उन्होंने हैवी मेकअप कैरी किया है. आखों में गहरा काला काजल लगाए दीपिका अपने इस लुक में परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस तस्वीर में दीपिका के साथ एक डिजाइनर भी दिखाई दे रहे हैं और इससे जाहिर है कि ये किसी फोटोशूट के दौरान ली गई बीटीएस तस्वीर है. यहां देखें वायरल हो रहा दीपिका का ये हॉट बिकिनी लुक-

ये भी पढ़ें- एक साथ नजर आए रणवीर दीपिका और राम चरण, ऐड है या फिल्म, वीडियो देख कन्फ्यूज हुए फैंस

दीपिका ने ये फोटो शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'एक समय की बात है, ज्यादा वक्त नहीं हुआ है'. इस पोस्ट पर दीपिका को फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई सेलेब्रिटीज भी एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं लेकिन इनमें सबसे ज्यादा दिलचस्प उनके पति रणवीर सिंह का कमेंट है. रणवीर ने बीवी के बिकिनी लुक पर कमेंट करते हुए लिखा- 'एक बार चेतावनी दे दी होती तो अच्छा रहता'. रणवीर का पजेसिव कमेंट दीपवीर फैंस को भा रहा है.

ये भी पढ़ें- जानें कितने दौलतमंद हैं Deepika Ranveer, 100 करोड़ के बंगले के बाद फिर खरीदा नया घर, देखें पहली झलक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement