Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Academy Museum Gala 2023 में पहुंचने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं Deepika Padukone, ब्लू गाउन में बिखेरे जलवे

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) हाल ही में 2023 अकादमी म्यूजियम गाला(Academy Museum Gala 2023) में हिस्सा लेने के लिए पहुंची हैं और एक्ट्रेस पहली भारतीय सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लिया है.

Latest News
Academy Museum Gala 2023 में पहुंचने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं Deepika Padukone, ब्लू गाउन में बिखेरे जलवे

Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भारत की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वे अपनी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिका ने बॉलीवुड में तमाम हिट फिल्में दी हैं और वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं, एक बार फिर से दीपिका ने देश का नाम ऊंचा किया है. दरअसल, दीपिका ने हाल ही में 2023 अकादमी म्यूजियम गाला(Academy Museum Gala 2023) में हिस्सा लिया है और इस तरह से वह पहली भारतीय एक्ट्रेस बन गई हैं. बता दें कि अकादमी अवॉर्ड के बाद यह दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मंच है. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आई हैं. 

दीपिका ने अपने अकादमी गाला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने वन शोल्डर गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मिनिमम ज्वेलरी पहनी थी. एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को रॉयल लुक दिया है और डायमंड ज्वैलरी से इसे कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस शानदार लुक से सभी को हैरान कर दिया है. 

Deepika Padukone

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली और सलामन तक गंभीर बीमारियों के शिकार हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

दीपिका का लुक देख फैंस हुए दीवाने

दीपिका ने ये सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, लेकिन ट्विटर पर एक्ट्रेस के फैंस लगातार उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग दीपिका के लुक को देख कर और उनके अकादमी गाला में पहुंचने की खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सो ब्यूटीफुल, सो एलीगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वाव. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- वह बहुत हॉट है. एक और यूजर ने लिखा- ओह वह मेसमराइजिंग लग रही है. 

Deepika Padukone

ये भी पढ़ें- Deepika Bikini Controversy: पठान के 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण की गोल्डन बिकनी की कीमत जानते हैं, रेट सुनकर कलर कंट्रोवर्सी भूल जाएंगे

इन सितारों ने भी शिरकत

बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा सिंगर सेलेना गोमेज़ और दुआ लीपा और अभिनेता नताली पोर्टमैन, लुपिता न्योंगो, के हुई क्वान और मेरिल स्ट्रीप समेत कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस कार्यक्रम में शिरकत की थी. 

Deepika Padukone

इस दिन रिलीज होगी दीपिका की फिल्म

वहीं, एक्ट्रेस के काम को लेकर बात की जाए तो दीपिका आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आईं थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था. इसके साथ ही वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आएंगी. जिसमें ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement