Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter से सामने आई Deepika Padukone की पहली झलक, दिखा मीनल राठौर का धांसू अंदाज

फिल्म फाइटर(Fighter) से हाल ही में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) का धांसू लुक सामने आया है. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद कमाल लग रही हैं.

Latest News
Fighter से सामने आई Deepika Padukone की पहली झलक, दिखा मीनल राठौर का धांसू अंदाज

Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोमवार के दिन ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) का फिल्म फाइटर(Fighter) से फर्स्ट लुक सामने आया था. जिसमें एक्टर स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया(Squadron Leader Shamsher Pathania) का रोल अदा कर रहे हैं. इसमें एक्टर को पैटी नाम दिया गया है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) ने किया है और इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भी नजर आने वाली हैं. वहीं, आज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पहली झलक सामने आई है.

दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म फाइटर में अपने धांसू लुक की झलक दिखाई है. इस दौरान दीपिका पादुकोण एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और बेहद कमाल लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए फिल्म में अपने किरदार के बारे में भी बताया है. एक्ट्रेस फिल्म में मीनल राठौर के रोल में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली और सलामन तक गंभीर बीमारियों के शिकार हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

दीपिका ने बताया किरदार के बारे में

पोस्ट शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर, कॉल साइन- मिनी. डेजिग्नेशन- स्क्वाड्रन पायलट. यूनिट- एयर ड्रैगन. दीपिका पादुकोण का यह लुक उनके रोल को दिखाता है. फिल्म में जैसा की एक्ट्रेस स्क्वाड्रन पायलट के रूप में नजर आएंगी. यह पहली बार होगा जब दीपिका एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी. 

फैंस ने की दीपिका के लुक की तारीफ

वहीं, एक्ट्रेस के इस लुक की उनके फैंस भी काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हे भगवान,  जिस तरह से वह दिख रही है, वह कमाल है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- दीपिका का एक्स्ट्राऑर्डिनरी लुक. ऋतिक रोशन के साथ दीपिका की शानदार फ्रेश जोड़ी. फाइटर बड़ी हिट है.

ये भी पढ़ें- राधिका-अनंत अंबानी की सगाई में दीपिका पादुकोण की साड़ी देखी आपने? अब जरा दिल थाम कर कीमत भी जान लें

इस दिन रिलीज होगी फाइटर

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन फिल्म 2024 में जनवरी 25 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इस फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है. फिल्म रिलीज को अब पूरी तरह से तैयार है और यह पहली बार है जब ऋतिक और दीपिका किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. 

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नजर

वहीं, दीपिका की अन्य फिल्मों की बात की जाए तो वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ जवान में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2989 एडी में नजर आएंगी. फिल्म एक साई-फिक्शन है, जो कि अगले साल रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement