Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सब के सामने रो पड़ीं Deepika Padukone, जानें Pathaan Event पर ऐसा क्या हुआ कि Shah Rukh Khan भी नहीं करा पाए चुप

Pathaan प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से Deepika Padukone मीडिया के सामने रो पड़ीं. उन्होंने इमोशनल होने के पीछे का कारण भी बताया.

Latest News
सब के सामने रो पड़ीं Deepika Padukone, जानें Pathaan Event पर ऐसा क्या हुआ कि Shah Rukh Khan भी नहीं करा पाए चुप

Deepka Padukone Emotional During Pathaan Event: पठान इवेंट पर इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर चारों तरफ चर्चाएं हो रही हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं, इस जबरदस्त सफलता के दौरान 'पठान' की टीम ने फैंस को शुक्रिया कहने के लिए एक प्रेस इवेंट (Pathaan Pathaa Event) आयोजित की, जिसमें फिल्म के तीनों स्टार्स भी शामिल हुए. इस इवेंट के दौरान दीपिका इमोशनल (Deepika Padukone Get Emotional) होती नजर आई. बातचीत करते हुए दीपिका ने मीडिया को बताया कि कैमरों के सामने आखिर क्यों आंसू झलक पड़े.

'पठान' ने हाल ही में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, अपनी रीसेंट रिलीज पर दीपिका पादुकोण ने मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि वो फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर कितनी खुश हैं. दीपिका मीडिया से बात कर ही रही थीं लेकिन इस दौरान कैमरों के साथ उनके आंसू झलक पड़े. उन्होंने बताया कि वो क्यों इमोशनल हो गईं. दीपिका ने कहा फिल्म की सफलता एक किसी त्योहार की तरह दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने Pathaan के 'अमर अकबर एंथनी' के जरिए दिया धार्मिक एकता का मैसेज, दिल जीत लेगा ये वीडियो

दीपिका ने बताया कि वो मुंबई के गेटी गैलेक्सी में फिल्म देखने गई थीं. उन्होंने दर्शकों का रिएक्शन देख और इस रिएक्शन पर बात करते हुए दीपिका रो पड़ीं. उन्होंने कहा लोगों का रिएक्शन देखकर उन्हें बेहतरीन फील हुआ. उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन ऐसा मालूम होता है कि जैसे की कोई त्योहार सेलीब्रेट किया जा रहा है. दीपिका कहती हैं कि जब महीनों की मेहनत पर लोगों की तारीफें मिलती हैं तो बहुत खुशी होती है.

ये भी पढ़ें- क्या पठान की आंधी से डर गए कार्तिक आर्यन, टाली गई फिल्म की रिलीज डेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement