Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने Oscars 2023 में स्पीच से पहले कुछ इस तरह से की थी तैयारी, शेयर की BTS फोटोज, फैन ने लुटाया प्यार

Oscar 2023 में Deepika Padukone ने प्रेजेंटर की भूमिका निभाकर भारत का नाम रौशन किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने BTS फोटोज शेयर की हैं जिसे देख लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Deepika Padukone ने Oscars 2023 में स्पीच से पहले कुछ इस तरह से की थी तैयारी, शेयर की BTS फोटोज, फैन ने लुटाया प्यार

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल ऑस्कर (Oscars 2023 ) में भारतीय फिल्म आरआरआर का जलवा रहा. इसके सॉन्ग नाटू- नाटू (Naatu Naatu) को ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं, 'नाटू- नाटू' को अवॉर्ड मिलने का ऐलान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने धमाकेदार अंदाज में किया था. एक्ट्रेस इस दौरान शानदार ब्लैक गाउन में सबसे अलग नजर आईं. अब उन्होंने इस अवॉर्ड फंक्शन से कुछ BTS फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऑस्कर से कुछ पुरानी बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि किस तरह एक्ट्रेस ने स्पीच से पहले तैयारी की थी. इन फोटोज में उन्हें स्टेज के पीछे देखा जा सकता है. स्पीट से पहले रिहर्सल करते हुए देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'और बाकी इतिहास है.'

ये भी पढ़ें: Oscar में Deepika Padukone को नहीं पहचान पाई इंटरनेशनल मीडिया, वायरल स्क्रीनशॉट देखकर भड़के फैंस

बता दें कि दीपिका ने ऑस्कर प्रेजेंट किया था. वो तीसरी भारतीय महिला हैं जिन्हें ये सुनहरा मौका मिला है. इससे पहले एक्ट्रेस कान्स 2022 (Cannes Film Festival) में जूरी के किरदार में नजर आ चुकी हैं. वहीं दीपिका पादुकोण को फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी (FIFA world cup trophy) को लॉन्च करने के लिए चुना गया था.

ये भी पढ़ें: Oscars 2023 में दीपिका पादुकोण को बताया ब्राजीलियन मॉडल, जानें कौन हैं Camila Alves

दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर के लिए ब्लैक कलर के गाउन को चुना था जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. ऑस्कर में दीपिका पादुकोण को RRR को दिए गए अवॉर्ड का एनाउंसमेंट करने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था. उनके लुक की अब तक चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस ने लुई वुइटन (Louis Vuitton) का गाउन पहना हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement