Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानें कितने दौलतमंद हैं Deepika Ranveer, 100 करोड़ के बंगले के बाद फिर खरीदा नया घर, देखें पहली झलक

Deepika Padukone Ranveer Singh ने 119 करोड़ के घर के बाद एक और नया आशियाना खरीद लिया है. इस घर की पहली झलक सामने आई है.

जानें कितने दौलतमंद हैं Deepika Ranveer, 100 करोड़ के बंगले के बाद फिर खरीदा नया घर, देखें पहली झलक

Ranveer Singh, Deepika Padukone New Home: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण का नया घर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्मों के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में इन दोनों ने एक बड़ा आशियाना खरीदा है. ये दीपवीर का ड्रीम हाउस बताया जा रहा है. हालांकि, ये कपल पहले भी 119 करोड़ में पहले भी अपना एक ड्रीम हाउस (Deepika Ranveer Mumbai Dream House) खरीद चुका है. दीपिका- रणवीर का ये नया घर मुंबई के एक पॉश इलाके में है और इसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है. जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस पर करोड़ों खर्च हुए हैं.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह का नया 'ड्रीम हाउस' दिखाया है. इस आशियाने में फिलहाल दीपवीर रह नहीं रहे हैं क्योंकि अभी इसके कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक पूरी लंबी सी बिल्डिंग है और इसके कुछ हिस्से को ढककर रखा गया है और कुछ हिस्से में शीशे की फ्रेंच विंडो लग चुकी है. हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि ये पूरी बिल्डिंग दीपवीर है या इसमें से एक फ्लैट खरीदा गया है. यहां देखें दीपिका- रणवीर का नया घर-

ये भी पढ़ें- Deepika-Ranveer ने करण और दृिशा के रिस्पशन में लूटी लाइमलाइट, भरी महफिल में दिखा भर भर कर रोमांस

बता दें कि इससे पहले इस सुपरस्टार कपल ने एक 119 करोड़ का घर खरीदा था, जिसके गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें सामने आई थीं तो उनके घर की झलक देखने को भी मिली थी. इसस घर में ये दोनों शादी के बाद शिफ्ट हुए थे. वहीं, दीपिका और रणवीर अपने पोस्ट में अकसर अपने आशियाने की झलक दिखाते नजर आ जाते हैं. वहीं, अब उन्होंने दूसरा घर भी खरीद लिया है. इस घर की और भी डिटेल्स सामने आनी बाकी हैं. दोनों को फैंस ने बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें- Bollywood की इन एक्ट्रेस ने Hollywood में दिखाया अभिनय का जलवा, बढ़ा चुकी हैं देश की शान

कितने अमीर हैं दीपिका रणवीर?

बता दें कि दीपिका और रणवीर की नेटवर्थ अगर मिला दें तो ये 640 करोड़ रुपए के करीब जाकर बैठती है. दोनों लग्जरी घड़ियों और गाड़ियों के शौकीन हैं. इसके अलावा दोनों ने मुंबई में एक से ज्यादा घर खरीद लिए हैं. फीस की बात करें तो रणवीर एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और दीपिका की फीस 15 करोड़ रुपए है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement