Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने डिलीवरी से पहले पति Ranveer संग लिया लिया बप्पा का आशीर्वाद, साड़ी लुक ने जीता दिल

Deepika Padukone और Ranveer Singh गणेश चतुर्थी के मौके पर मंदिर जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा था.

Latest News
Deepika Padukone ने डिलीवरी से पहले पति Ranveer संग लिया लिया बप्पा का आशीर्वाद, साड़ी लुक ने जीता दिल

Deepika Padukone Ranveer Singh (pc viral bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जबसे कपल ने इस गुड न्यूज को शेयर किया है तबसे फैंस उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कई मौकों पर दीपिका का प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखने को मिला. इन सबके बीच स्टार कपल बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा. दीपिका इस दौरान ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी में नजर आईं. वो पति रणवीर के साथ हाथ में हाथ डाले पहुंची थीं.

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को साथ में देखा गया. गणेश चतुर्थी के त्योहार से एक दिन पहले कपल मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा था. इस दौरान रणवीर भीड़ के बीच अपनी वाइफ को बचाते हुए नजर आए. इस वीडियो में रणवीर को सफेद कुर्ता पायजामा में देखा गया तो वहीं दीपिका ने ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

इस दौरान एक्ट्रेस के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ तौर पर देखने को मिला. उनके चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी. कपल को एक साथ देख फैंस काफी खुश हैं और उन्हें दुआएं दे रहे हैं. हैवी सिक्योरिटी के बीच कपल ने मंदिर में एंट्री की थी. उनके साथ परिवार के सदस्य भी मंदिर पहुंचे थे. सभी ने मिलकर बप्पा का आशीर्वाद लिया.


ये भी पढ़ें: Fact Check: मां बन गईं Deepika Padukone, पति Ranveer की गोद में दिखा बेबी? यहां है पूरी सच्चाई


बता दें कि दीपिका रणवीर इसी महीने के आखिर तक अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं. इस बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था. एक्ट्रेस आए दिन वो कहीं ना कहीं स्पॉट होती रहती हैं और अपना क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हैं. 


ये भी पढ़ें: जल्द ही नन्हे-मुन्ने मेहमान का वेलकम करने वाले हैं ये 7 सेलिब्रिटी


इन फिल्मों में नजर आएंगे DeepVeer
दीपिका को बीते दिनों फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया था. अब वो रोहित शेट्टी की कॉप फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. वो लेडी कॉप के अवतार में नजर आएंगी. वहीं रणवीर सिंह डॉन 3 को लेकर चर्चा में हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement