Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone और Ranveer Singh जल्द बनेंगे पेरेंट्स? स्टार कपल का ये है प्लान, यहां जानें सबकुछ

Deepika Padukone और Ranveer Singh की शादी को 5 साल हो गए हैं. ऐसे में फैंस उनके बेबी प्लान के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस अब इसपर बड़ी बात कही है.

Latest News
Deepika Padukone और Ranveer Singh जल्द बनेंगे पेरेंट्स? स्टार कपल का ये है प्लान, यहां जानें सबकुछ

Ranveer Singh, Deepika Padukone दीपिका रणवीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टारकपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की शादी को 5 साल हो चुके हैं. शादी के बाद से पावर कपल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. वैसे तो दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं पर कभी कभी इसपर खुलकर बात भी कर लेते हैं. वहीं अब फैंस को कपल के बेबी प्लानिंग (Deepika Padukone Ranveer Singh baby plan) को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. दीपवीर के फैंस लंबे समय से इस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने फैमिली प्लान के बारे में बता दिया है. 

दीपिका पादुकोण अक्सर अपने बेबी बंप को लेकर सुर्खियों में रही हैं. हालांकि ये सब महज अफवाह ही रह गया. वहीं हाल ही में वोग सिंगापुर से अपनी जिंदगी और करियर के बारे में बात करते हुए दीपिका ने काफी कुछ कहा. एक्ट्रेस ने कहा 'मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वही वैल्यू सिखा पाएंगे.'

इस दौरान जब दीपिका से पूछा कि क्या वो मां बनने का प्लान बना रही हैं, तो इसपर एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान देखी गई. एक्ट्रेस ने कहा 'बिल्कुल. रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे.'

ये भी पढ़ें: एक ही पार्टनर संग दो बार शादी रचा चुके ये सेलेब्स

इस खबर का सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लंबे समय तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 को शादी की थी. दोनों ने इटली में सिर्फ परिवार के साथ एक रॉयल वेडिंग के दौरान सात फेरे लिए थे. वहीं, साल 2023 में दोनों ने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह विदेश में सेलीब्रेट की थी. दोनों यूरोप के ब्रुसेल्स में वेडिंग एनिवर्सरी मनाते दिखाई दिए थे. कपल की फोटो वायरल भी हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से कटरीना कैफ तक, ओल्ड एज में कैसी दिखेंगी 8 टॉप एक्ट्रेसेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement