Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone के 'अंग लगा दे' पर पाकिस्तानी शादी में लड़की ने किया सिजलिंग डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

Deepika Padukone- Ranveer Singh के गाने पर पाकिस्तानी शादी में एक लड़की ने बेहद सिजलिंग डांस किया है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
Deepika Padukone के 'अंग लगा दे' पर पाकिस्तानी शादी में लड़की ने किया सिजलिंग डांस, वीडियो ने मचाया ��तहलका

Pakistani Girl Dance On Deepika Padukone Song Ang Laga De: बॉलीवुड गाने पर पाकिस्तानी लड़की का डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के गाने (Bollywood Songs) दुनिया भर में किस कदर मशहूर हैं, इसकी झलक सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल जाती है. वहीं, पाकिस्तान में एक बार फिर से बॉलीवुड की दिवानगी ट्रेंड करती दिखाई दे रही है. पहले 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil Ye Pukare Aaja) पर ओए आएशा नाम की लड़की ने खूब धमाल मचाया था. वहीं, अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गाने 'अंग लगा दे' (Ang Laga De Re) पर एक पाकिस्तानी लड़की (Pakistani Girl) ने बेहद सिजलिंग डांस (Sizzling Dace Video Viral) किया है. दिलचस्प बात ये भी है कि इंटरनेट पर तहलका मचा रहा ये वीडियो भी एक पाकिस्तानी शादी (Pakistani Wedding) के दौरान ही शूट किया गया है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तानी शादी में सज-धजकर पहुंची एक लड़की बेहद सिजलिंग डांस कर रही है. इस लड़की ने मरून-गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ है और बालों में गुलाब के फूल लगाए हुए हैं. ये लड़की वीडियो में लेट कर डांस की शुरुआत करती दिखाई दे रही है. पाकिस्तानी शादी में इस लड़की को ऐसा सिजलिंग डांस करते हुए देखकर लोग हैरान हैं. शादी में पहुंचे मेहमान जमीन पर बैठकर इस लड़की का डांस इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर छाया 'मेरा दिल ये पुकारे' का भोजपुरी वर्जन, सुनकर झूम उठेंगे  

इस वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम तो पता नहीं चल पाया है लेकिन ये वीडियो उसकी सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बड़ी बहन ने शेयर किया है. इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'इंस्टाग्राम मुझे पूरा वीडियो अपलोड नहीं कर करने दे रहा है लेकिन ये मेरी टैलेंटेड छोटी बहन है और मुझे उस पर बहुत गर्व है. इसलिए मैं आप सबके साथ ये मोमेंट शेयर करना चाहती हूं'.

ये भी पढ़ें- Pakistani गर्ल को बॉलीवुड एक्टर ने शादी के लिए किया प्रपोजल, आयशा को बताया पहली नजर वाला प्यार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement