Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपनी शादी पर रो पड़ीं Deepika, आंसू पी गए Ranveer, देखें अब तक का सबसे रोमांटिक वीडियो

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की शादी का हाल ही में वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें कपल एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए हैं.

Latest News
अपनी शादी पर रो पड़ीं Deepika, आंसू पी गए Ranveer, देखें अब तक का सबसे रोमांटिक वीडियो

Deepika Padukone Ranveer Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh)बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. कपल की शादी को पांच साल हो चुके हैं और दोनों पहली बार एक साथ करण जौहर(Karan Johar) के शो कॉफी विद करण 8(Koffee With Karan 8) में नजर आने वाले हैं. इस शो का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंचे हैं. कपल का यह प्रोमो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया है. वहीं, बीते दिनों से खबरें आ रही थीं, कि रणवीर और दीपिका कॉफी विद करण में अपनी शादी सेलिब्रेशन का वीडियो दिखाने वाले हैं, जो कि हाल ही में सामने आया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह अपने पूरे परिवार के आगे बोलते हैं कि "अगर छह साल पहले तुमने मुझसे कहा था, 'बेटा, एक दिन तुम दीपिका पादुकोण से शादी करोगे,' मैं कहूंगा, 'क्या तुम पागल हो गई हो? एक वो दिन और आज का दिन है, तालिया. कुछ तो सही किया जिंदगी में. आगे दिखाया जाता है कि दीपिका मेहंदी लगाते हुए काफी इमोशनल होती हैं और उनकी आंखों में आंसू होते हैं. इस दौरान रणवीर सिंह उनकी आंखों से आंसू पोछते हैं. 

प्रकाश पादुकोण ने की रणवीर सिंह की तारीफ

वहीं, आगे दिखाया जाता है कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण अपने दामाद यानी रणवीर सिंह की तारीफ करते हैं. वो कहते हैं कि वह उससे बहुत प्यार करता है. वह हमारे परिवार के बिल्कुल ऑपोजिट है.  हम सभी बहुत शांत हैं, लेकिन, मुझे लगता है कि यह एक अच्छा बदलाव है क्योंकि मुझे लगता है कि हम बहुत बोरिंग फैमिली हैं. इस दौरान मेहंदी सेरेमनी की झलक दिखाई जाती है, जहां पर रणवीर सिंह एथनिक अवतार में खुल कर और खुश होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने फ्रेंडशिप डे पर Ranveer Singh के लिए लिखा इमोशनल नोट, पति ने यूं किया रिएक्ट

बेटे रणवीर के लिए पिता जगजीत ने कही ये बात

क्लिप में आगे दिखाते हैं कि रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भगनानी शादी फंक्शन के दौरान कहते हैं कि अगर कोई उनसे कहे कि बेटा बड़ा होगा तो वो कहेगा कि मैं एक दिन पायलट बनूंगा. लेकिन इसने क्या कहा कि मैं एक दिन दीपिका पादुकोण से शादी करूंगा. इस पर सभी हंसने लगते हैं. वो आगे कहते हैं कि ये सब डेस्टिनी है, उनकी किस्मत है और ये सब कुछ स्क्रिप्टेड है. 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने सबके सामने नहीं पकड़ा Ranveer Singh का हाथ, वीडियो देखकर लोग बोले 'मियां बीवी की लड़ाई हुई है'

पति रणवीर सिंह के लिए दीपिका ने कही बात

वहीं, क्लिप में आगे दिखाते हैं कि रणवीर सिंह शादी की जोड़े में तैयार होकर दीपिका को देखना चाहते हैं और वो कमरे के दरवाजे पर खड़े होकर एक्ट्रेस को आई लव यू कहते हैं. इस दौरान दोनों शर्माते हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते हैं. वहीं, शादी को लेकर दीपिका कहती हैं, मैं उस इंसान से ज्यादा अट्रैक्ट हूं जो दुनिया के ज्यादातर लोगों ने नहीं देखा है. उसका एक शांत साइड भी है और उसका एक बहुत ही इंटेलिजेंट और सेंसिटिव साइड है.  मुझे इस फैक्ट से प्यार है कि वह रोता है और मुझे इस फैक्ट से प्यार है कि वह पूरे दिल से है. 

रणवीर ने मांगा दीपिका का उम्रभर का साथ

वीडियो क्लिप में आगे दोनों की शादी की सेरेमनी दिखाई जाती है. दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आते हैं. क्लिप में शादी की सेरेमनी में दीपिका दुल्हन के अवतार में रणवीर के आगे पहुंचती हैं. इस दौरान रणवीर दीपिका से कहते हैं कि जो भी करना है मुझे जीवन भर के लिए आपका साथ चाहिए. कपल की शादी का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और लगातार दोनों को दुआएं दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement