Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने सबके सामने नहीं पकड़ा Ranveer Singh का हाथ, वीडियो देखकर लोग बोले 'मियां बीवी की लड़ाई हुई है'

Deepika Padukone और Ranveer Singh का एक वीडियो सामने आया है जिसने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. लोगों को शक है कि उनके बीच अनबन हुई है.

Latest News
Deepika Padukone ने सबके सामने नहीं पकड़ा Ranveer Singh का हाथ, वीडियो देखकर लोग बोले 'मियां बीवी की लड़ाई हुई है'

Ranveer Singh Deepika Padukone रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लाखों करोड़ों फैंस हैं. कपल की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा बेचैन रहते हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसको देख दीपवीर के फैंस (DeepVeer fans) परेशान हो गए हैं. इसे देखने के बाद एक बार फिर कपल के बीच अनबन की अफवाहों को हवा मिल गई है. जानें क्या है पूरा मामला.

दरअसल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीती रात एक स्पोर्ट्स इवेंट के अवॉर्ड में पहुंचे. ऑल-ब्लैक में ट्विनिंग कर रही इस स्टार जोड़ी ने रेड कार्पेट पर लाइमलाइट बटोर ली. हालांकि अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कपल रेड कार्पेट-अपीयरेंस से पहले एक दूसरे से दूर दूर नजर आए.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार से उतर कर दीपिका अपनी साड़ी की प्लेट और पल्लू पकड़े हुए आगे बढ़ीं. उस दौरान उनके पति रणवीर सिंह ने उनका हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ आगे किया पर दीपिका ने उनका हाथ नहीं थामा और अपनी साड़ी का पल्लू पकड़ी रहीं. इसके बाद रणवीर आगे बढ़ते हैं और फिर दोनों रेड कार्पेट पर पोज देते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone ने पति Ranveer Singh से अलग होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, सबके सामने कर दिया ये ऐलान

इस वीडियो को देख एक ट्विटर यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक है. एक और तलाक की खबर नहीं सुननी चाहिए.' एक अन्य ने लिखा 'बेचारा रणवीर जिस तरह से दीपिका उसे इग्नोर करती है.'

ये भी पढ़ें: Fact Check: Ranveer Singh-Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें तलाक की अफवाहों का सच

पहले भी आ चुकी हैं तलाक की खबरें 

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि दोनों के बीच अनबन की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अचानक ऐसी अफवाहें फैली थीं कि रणवीर और दीपिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. यहां तक कि दोनों के रिश्ते में दरार आने की चर्चाओं के साथ उनके तलाक को लेकर भी अफवाहें उड़ने लगी थीं. तब इन खबरों को पूरी तरह से निराधार बताया गया था.

रणवीर सिंह के एक बयान ने ये साबित कर दिया था कि लोग उनके बारे में फेक न्यूज (Fake News) फैला रहे हैं. ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर दोनों के बीच दरार की खबर ने तूल पकड़ लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement