Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की फोटो पर Deepika Padukone ने किया अपने ब्रांड को प्रमोट, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कह दी ऐसी बात

Alia Bhatt ने अपनी सेल्फी पोस्ट की जिसपर Deepika Padukone के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा. लोगों ने दीपिका को ट्रोल करते हुए उनकी क्लास लगा दी है.

Latest News
Alia Bhatt की फोटो पर Deepika Padukone ने किया अपने ब्रांड को प्रमोट, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कह दी ऐसी बात

Deepika Padukone Alia Bhatt दीपिका पादुकोण आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस इस समय शूटिंग छोड़ अपनी बेटी राहा (Alia Bhatt daughter Raha) के साथ समय बिता रही हैं. यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले रखा है. हालांकि वो कुछ कुछ दिन में अपनी फोटो पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें ठंड में धूप का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. आलिया की इस सनकिस्ड फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि फोटो से ज्यादा लोगों का ध्यान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कमेंट पर चला गया. चलिए बताते हैं पूरा मामला. 

दरअसल आलिया भट्ट ने हाल ही में सनकिस्ड बाथरूम सेल्फी पोस्ट की. लाइट कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं. पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'रविवार की सुबह अच्छी लाइट ढूंढने के लिए होती हैं. मुझे मिल गई, इसलिए बिना किसी बात के मैंने फोटोशूट कर लिया.' इस फोटो पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है जिसको लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.  

दीपिका पादुकोण ने इस कमेंट में अपने स्किनकेयर ब्रांड को लेकर ऐसा कह दिया जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया है. लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं. दीपिका ने कमेंट कर लिखा, "मुझे #ashwagandhabounce की महक क्यों आ रही है?' आलिया ने भी इसपर लिखा, 'आपको सही सुंदरता की महक आती है...आजकल ये मेरा फेवरेट प्रोडक्ट है.'

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt से Deepika Padukone तक, बॉलीवुड की ये स्टार बीवियां हैं पतियों से ज्यादा सक्सेसफुल

लोगों ने दीपिका की खिंचाई करते हुए लिखा, 'उफ्फफ्फ कुछ भी पीआर और मार्केटिंग के लिए.' एक और ने लिखा, 'आपको फोटो में महक कैसे आ रही है'.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने पहली बार बेटी Raha को लेकर की बात, दिल जीत लेगा ये वीडियो

6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया था. कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बच्ची के नाम का अनाउंसमेंट किया था. इस दौरान आलिया ने बताया कि उनकी बेटी का नाम दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 'राहा कपूर' (Raha kapoor) रखा है. इसके साथ ही आलिया ने राहा नाम के कई मतलब भी बताए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement