Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्रेंडशिप डे पर Deepika Padukone ने सबसे खास दोस्त के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा खूबसूरत मैसेज

Deepika Padukone ने फ्रेंडशिप डे पर अपने सबसे करीबी और खास दोस्त को विश किया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखें आखिर कौन है एक्ट्रेस का ये खास दोस्त.

Latest News
फ्रेंडशिप डे पर Deepika Padukone ने सबसे खास दोस्त के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा खूबसूरत मैसेज

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) सेलिब्रेट किया गया. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले थे. कई एक्टर्स ने आज इस खास मौके पर अपने दोस्तों को विश किया और उनके लिए खास पोस्ट शेयर किए. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपने इंस्टा पर लंबा पोस्ट लिखकर शेयर किया है. इस प्यार भरे पोस्ट को उन्होंने अपने सबसे खास दोस्त के लिए लिखा. वो कोई और नहीं बल्कि उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) है.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति और एक्टर रणवीर सिंह के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने एन'तिमा का एक खूबसूरत पोस्ट साझा किया. इसमें लिखा 'अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें. मैं इसे हल्के में नहीं कह रही हूं. वास्तव में, जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं, उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं. कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अच्छा बोलता है. कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं. इतना हंसाए जो आपके पेट में दर्द कर दे और आपकी नाक खर्राटे ले. शर्मनाक, गंभीर, उपचारात्मक प्रकार की हंसी. बुद्धि जरूरी है. किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है.'

dp

इसमें आगे लिखा 'सुनिश्चित करें कि वे ऐसे व्यक्ति हों जो आपको भी रोने दें. किसी ऐसे व्यक्ति को खोजें जिसे आप उस समय अपने साथ रखना चाहते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात, उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन को जोड़ता है और आपके माध्यम से आगे बढ़ता है. एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा - तब भी जब पानी गहरा और अंधेरा हो जाए.

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone ने हॉट बिकिनी फोटो से इंटरनेट पर मचाया तहलका, Ranveer Singh यूं हुए पजेसिव

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की थी. दोनों फिल्म राम लीला के बाद ही एक दूसरे के करीब आए थे. शादी से पहले चार साल तक उन्होंने एक दूसरे को डेट किया था.

ये भी पढ़ें: RARKPK देखने पहुंची Deepika Padukone, पहनी पति Ranveer Singh की कस्टमाइज्ड जैकेट, फैंस बोले-बेस्ट जोड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement