Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dharmendra के पिता और Sunny Deol के दादा को देखा है आपने? नहीं तो यहां देखें कितनी मिलती है शक्लें

दिग्गज एक्टर Dharmendra ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में Sunny Deol भी नजर आ रहे हैं.

Latest News
Dharmendra के पिता और Sunny Deol के दादा को देखा है आपने? नहीं तो यहां देखें कितनी मिलती है शक्लें

Dharmendra and Sunny Deol : धर्मेंद्र और सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पिता केवल किशन सिंह देओल (Kewal Kishan Singh Deol) की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में धर्मेंद्र अपने पिता के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. साथ में उनके बगल में सनी देओल (Sunny Deol) भी नजर आ रहे हैं. दिग्गज एक्टर की तरफ से शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस लगातार प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - आपके पिता कितने शानदार नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - पिता से बढ़कर कोई नहीं, तीन जेनरेशन एक ही तस्वीर में.

ये भी पढ़ें: Dharmendra के अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों पर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसी है पापा की हालत

यहां देखें धर्मेंद्र की तरफ से शेयर की गई तस्वीर 

 

 

धर्मेंद्र अपने पिता के बेहद करीब हैं, और उनसे जुड़ी चीजों को अपने चाहने वालों के बीच शेयर करते रहते हैं. कुछ साल पहले उन्होंने अपने पुश्तैनी घर की तस्वीर को शेयर कर अपने पिता को याद किया. दिग्गज एक्टर ने बचपन के घर के बारे में जानकारी साझा किया. धर्मेंद्र इस बात के आभारी थे कि उनके पिता-केवल किशन सिंह देओल ने उनकी बात सुनी और उन्हें आशीर्वाद दिया. 

एक ट्वीट में, 'शोले' एक्टर ने अपने बचपन के घर की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने खुलासा किया कि अपना पूरा बचपन उस घर में बिताया. लेकिन यह वह जगह भी है जहां उन्होंने अपने पिता को खोया था. उन्होंने पिता के घर की तस्वीरें शेयर कर कविता के अंदाज में अपने मन की बात साझा की.

 

 

घर की तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, "मेरे बाबू जी का घर. इस दर से आते जाते उस के दर पर माथा टेकते, दुआएं मांगते, गुजारता था मैं. आभारी हूं, उस ने सुन ली और इस दर ने बड़े प्यार से आशीर्वाद दे कर विदा किया था. ये घर मेरे बाबू जी का घर, बचपन गुजारा था यहां. बहुत याद आता है दोस्तों."

ये भी पढ़ें: Shamshera तो पिट गई मगर इन कलाकारों ने डाकू बन मचाया था धमाल, Dharmendra-Sunny Deol दोनों हैं शामिल

8 दिसंबर 1935 को जन्मे धर्मेंद्र केवल किशन सिंह देओल और सतवंत कौर के बेटे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement