Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस पाकिस्तानी हसीना के दीवाने हैं Diljit Dosanjh! कॉन्सर्ट में सबके सामने बताया 'Lover'

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का लंदन कॉन्सर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं और इस दौरान वह उसके लिए गाना गाते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
इस पाकिस्तानी हसीना के दीवाने हैं Diljit Dosanjh! कॉन्सर्ट में सबके सामने बताया 'Lover'

Diljit Dosanjh, Pakistani Actress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भारत के सबसे लोकप्रिय सिंगर्स में से एक हैं और उनके दुनिया भर में फैंस हैं. इन दिनों वह विदेशों में अपने कॉन्सर्ट में व्यस्त हैं. वहीं, हाल ही में वह लंदन में अपना लाइव कॉन्सर्ट करने के लिए पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने सभी के सामने एक पाकिस्तानी हसीना की मुलाकात करवाई और उनके लिए स्टेज पर गाना भी गाया. जिसके बाद अब दिलजीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

शनिवार को फरीदून शहरयार ने पाकिस्तानी सुपरस्टार हानिया आमिर का लंदन में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को एंजॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दिलजीत के गानों को एंजॉय कर रही थीं. इस दौरान दिलजीत ने उन्हें देखा और स्टेज पर आने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने शुरुआत में तो इसके लिए मना किया, लेकिन फिर दर्शकों के शोर और दिलजीत के रिक्वेस्ट करने पर एक्ट्रेस उनके साथ स्टेज पर शामिल होने के लिए तैयार हो गईं.

यह भी पढ़ें- लाखों के बिक गए कॉन्सर्ट के टिकट, जेब में आए करोड़ों रुपये, अब Diljit Dosanjh की नेट वर्थ भी जान लें

हानिया के लिए दिलजीत ने गाया लवर सॉन्ग

जैसे ही हानिया स्टेज पर पहुंची, तो दिलजीत ने हानिया के लिए कहा कि, '' सुपरस्टार यहां हैं और दर्शकों के बीच डांस कर रहे हैं. ऐसा नहीं हो सकता''. इसके बाद उन्होंने हानिया के लिए अपना सुपरहिट सॉन्ग लवर गाया. हानिया स्टेज पर उनके इस गाने पर डांस करते हुए नजर आईं. यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. हानिया ने वीडियो के आखिर में कहा कि, '' हम सभी को एंटरटेन करने के लिए थैंक्यू''.

यह भी पढ़ें- Ed Sheeran ने Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में फैंस को किया सरप्राइज, दी शानदार परफॉर्मेंस, देखें Video

फैंस ने किए वीडियो पर कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि दिलजीत पाजी अपने फैन मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं. दूसरे ने लिखा- वह उसके लिए गाने वाला लवर नहीं है. तीसरे यूजर ने लिखा- एक बार गैलेक्सी गर्ल, हमेशा एक गैलेक्सी गर्ल. बता दें कि हानिया आमिर पाकिस्तानी की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं और वह पाकिस्तान की सुपरस्टार कही जाती हैं. इन दिनों वह कभी मैं कभी तुम शो में नजर आ रही हैं, जो कि भारत में भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

जल्द शुरू होगा भारत में दिलजीत का कॉन्सर्ट

दिलजीत के काम को लेकर बात करें, तो वह जल्द ही भारत में अपने दिल ल्यूमिनाटी टूर की शुरुआत करेंगे, जो कि 26 अक्टूबर से दिल्ली से शुरू होगा. इसके बाद वह देश भर में घूमेंगे, जिसमें से वह हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बेंगलुरु, इंदौर और चंडीगढ़ शहर में अपना कॉन्सर्ट करेंगे. 29 दिसंबर को गुवाहाटी पर यह टूर समाप्त होगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement