Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diljit Dosanjh अमेरिकी सिंगर Taylor Swift संग हुए 'कोजी', रोमांस की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और टेलर स्विफ्ट(Taylor Swift) को एक साथ देखा गया है, जिसके बाद दोनों को लेकर लगातार चर्चा हो रही है.

Diljit Dosanjh अमेरिकी सिंगर Taylor Swift संग हुए 'कोजी', रोमांस की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Taylor Swift Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ टेलर स्विफ्ट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) अपने गानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. वह हमेशा ही सुर्खियों में किसी न किसी कारण बने रहते हैं. इन दिनों एक्टर लंदन में अपना समय बिता रहे हैं. इस बीच उन्होंने  Coachella में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी, जिसको लेकर काफी तारीफ हुई थी. वहीं एक बार फिर से वह खबरों में हैं. हालांकि इस बार वह अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट(Taylor Swift)को लेकर चर्चा में हैं.

दरअसल,  ब्रिटिश कोलम्बिया की रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत दोसांझ अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ देखे गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों को वेनक्यूवर के एक रेस्टोरेंट में काफी करीब देखा गया है. इसके बाद से दोनों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. हालांकि इसी बीच एक्टर सिंगर दिलजीत ने रिएक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- विदेशी धरती पर दिखा Diljit Dosanjh का जलवा, बने Coachella में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, फैंस ने बताया 'ऐतिहासिक पल'

दिलजीत ने किया मजेदार ट्वीट

दिलजीत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्विट करते हुए लिखा है- यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है. वहीं यूजर्स भी उनके इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ब्रेकअप के बाद टेलर का नया एल्बम आएगा, फिटे मुंह. 

Diljit Dosanjh twitter Reaction

दिलजीत और टेलर रोमांटिक अंदाज में दिखे?

खबरों की मानें तो इन दिनों टेलर स्विफ्ट मेट हेली के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं, पोर्टल द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार दिलजीत और टेलर वेनक्यूबर में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए हैं. दोनों को रेस्टोरेंट में हंसते हुए और काफी करीब देखा गया है. यहां तक कि यह भी कहा जा रहा है कि दोनों काफी टची हो रहे थे. हालांकि टेलर ने इसपर अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत क्यों करती हैं दिलजीत दोसांझ को बार-बार ट्रोल, कितनी पुरानी है दुश्मनी?

इस फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत

वहीं, आपको बता दें कि दिलजीत जल्द ही फिल्म चमकीला में दिखाई देंगे. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने इसका टीजर फैंस के साथ शेयर किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement