Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 दिन बाद NICU से बाहर आया Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim का बेटा, गोद में लिए तस्वीरें हुईं वायरल

टीवी के जाने माने कपल दीपिका कक्कड़( Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम( Shoaib Ibrahim) का बेटा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

20 दिन बाद NICU से बाहर आया  Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim का बेटा, गोद में लिए तस्वीरें हुईं वायरल

dipika kakar shoaib ibrahim:  दीपिका कक्कड़ शोएब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के जाने माने कपल दीपिका कक्कड़( Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम( Shoaib Ibrahim) हाल ही में माता पिता बने हैं. एक्ट्रेस दीपिका ने 21 जून को अपने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि उनका बेटा एक प्रीमेच्योर बेबी था, जिसके चलते वह बीते 20 दिनों से एनआईसीयू में था. इस दौरान कपल अपने बच्चे को लेकर काफी परेशान थे.हालांकि इसी बीच वह लगातार अपने फैंस के साथ अपने बेटे की हेल्थ अपडेट को व्लॉग के जरिए शेयर करते रहे हैं. वहीं, अब शोएब और दीपिका अपने बेटे को लेकर घर वापस लौट रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि लोग कपल की बुराई करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने बेटे के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान शोएब ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है और दीपिका उनके साथ में नजर आ रही हैं. दीपिका ने इस दौरान पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. वह बेहद सिंपल लुक में दिख रही हैं. वहीं, उनके पति शोएब ने ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है. कपल को बधाई देने के लिए हॉस्पिटल के बाहर पैपराजी खड़े थे. कपल को उनके बेटा होने पर सभी लोगों ने उन्होंने बधाई दी. दीपिका और शोएब ने इसपर उनका शुक्रिया भी अदा किया.

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

कपल ने किया ऐसा बर्ताव

वहीं, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब पैपराजी कपल को बच्चे के लिए बधाई दे रहे थे, तब दीपिका लगातार उन्हें शांत रहने के लिए कह रही थीं. इसके साथ ही शोएब भी पैपराजी से कहते हुए नजर आ रहे थे कि शोर नहीं. शोर मत कीजिए.

ये भी पढ़ें- 'प्रेग्नेंट Dipika Kakar के पति का अफेयर चल रहा है', Shoaib Ibrahim ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

यूजर्स को नहीं पसंद कपल का बर्ताव

वहीं, कपल के इस तरह के बर्ताव के कारण यूजर्स खासा नाराज नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- एक तो बेबी को सभी के सामने लेकर गए और फिर कह रहे हैं शोर नहीं, गजब ड्रामा है पब्लिसिटी के लिए. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- वाह इतने सेलिब्रिटीज अपने बच्चों को घर लेकर जाते हैं, वो इस तरह से बर्ताव नहीं करते हैं, मुझे याद है विराट अनुष्का ने भी अपने बच्चे के पैदा होने पर आराम से तस्वीरें क्लिक करवाई थीं. एक और यूजर ने लिखा- यहां भी ओवर एक्टिंग से बाज नहीं आए. 

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, हुई प्रीमेच्योर डिलिवरी, पति Shoaib Ibrahim ने यूं दी गुड न्यूज

शादी के पांच साल बाद माता पिता बने कपल

बता दें कि दीपिका और शोएब की शादी साल 2018 में हुई थी. शादी के पांच साल बाद कपल माता पिता बने हैं. हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस का मिसकैरेज हो चुका था, जिसके कारण उनकी यह डिलीवरी आसान नहीं थी. वहीं उनका बेटा प्रीमैच्योर पैदा हुआ था. हालांकि अब वह ठीक है, जिसे लेकर कपल घर पहुंच चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement