Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच साथ दिखे Tiger Shroff और Disha Patani, वीडियो देख फैंस ने कर डाली ये रिक्वेस्ट

दिशा पाटनी(Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं. इसी बीच कपल एक साथ स्पॉट किए गए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच साथ दिखे Tiger Shroff और Disha Patani, वीडियो देख फैंस ने कर डाली ये रिक्वेस्ट

Disha Patani Tiger Shroff: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिशा पाटनी(Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में फिल्म बागी 2, और बागी 3 में काम किया है. दोनों कलाकारों को पहले अक्सर ही साथ में देखा जाता था, जिसके चलते उनके रिलेशनशिप में होने की अफवाहें उड़ती रहती थी. बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को छह साल तक डेट किया है. हालांकि कपल ने इसको लेकर खुले तौर पर कभी कुछ नहीं कहा है. यहां तक कि ये भी बताया गया था कि दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका है. ब्रेकअप की अफवाहों के बीच टाइगर और दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी शनिवार के दिन एक साथ नजर आए हैं. दोनों काफी वक्त के बाद एक कार्यक्रम के लिए साथ पहुंचे थे. यह कार्यक्रम दिल्ली में था. टाइगर और दिशा को एक साथ देख कई लोग काफी हैरान थे. इस दौरान टाइगर ब्लैक टी शर्ट और ब्लैक जीन्स में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस पहने है. वहीं, दिशा पाटनी ने व्हाइट ट्राउजर और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. दोनों इस दौरान फैंस को देख हैलो करते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani को छोड़ अब South की इस हसीना को डेट कर रहे हैं Tiger Shroff? हैरान कर देंगी बोल्ड Photos

टाइगर-दिशा को साथ देख फैंस हुए खुश

वहीं, टाइगर दिशा को साथ देख दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-हमेशा मेरी पसंदीदा जोड़ी. अन्य यूजर ने लिखा- वाह प्लीज अलग मत होना. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-ये दोनों मुझे पसंद हैं, क्योंकि इन दोनों को BTS पसंद है. 

टाइगर को है श्रद्धा पर क्रश

वहीं, कॉफी विद करण के सीजन 7 में टाइगर से रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था, जिस पर एक्टर का कहना था कि वह सिंगल है. हालांकि उन्होंने कहा था कि श्रद्धा उनकी क्रश हैं. 

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर Jackie Shroff ने तोड़ी चुप्पी, बोले - मेरा बेटा...

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर और दिशा

काम को लेकर बात की जाए तो टाइगर कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के साथ गणपत 1 में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां भी है. वहीं, दिशा पाटनी जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म योद्धा में दिखाई देंगी. उसके अलावा उनके पास दीपिका पादुकोण, प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के भी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement