Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Do Baaraa First Look: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने 'दोबारा' बनाई जोड़ी, रिलीज हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक 

Taapsee Pannu की फिल्म दोबारा से उनका फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है. रिलीज किए गए फर्स्ट लुक में तापसी पन्नू एक मॉडर्न लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं.

Do Baaraa First Look: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने 'दोबारा' बनाई जोड़�ी, रिलीज हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक 

Taapsee Pannu and Anurag Kashyap : तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म दोबारा (Dobaaraa) से एक्ट्रेस के लुक को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) कर रहे हैं. एक बार फिर से अनुराग और तापसी की जोड़ी रुपहले पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज का ऐलान पहले ही कर दिया गया था, अब फिल्म से तापसी का लुक भी सामने आ गया है. दर्शक बेसब्री से इस फिल्म से एक्ट्रेस के लुक का इंतजार कर रहे थे. 

हाल ही में फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आईं तापसी के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस एक मॉडर्न लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. लुक की बात करें तो तापसी ने चश्मा भी लगाया है. फिल्म के पहले लुक को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - फिल्म Emergency में Shreyas Talpade निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार

देखें तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

ये भी पढ़ें - Shamshera तो पिट गई मगर इन कलाकारों ने डाकू बन मचाया था धमाल, Dharmendra-Sunny Deol दोनों हैं शामिल

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की इस फिल्म को कई फेस्टिवल्स में दिखाया गया है. फिल्म के प्रति दर्शक अपना प्यार लुटाते हुए नजर आए. हाल ही में दोबारा को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2022 में भी पेश किया जाएगा. यह फेस्टिवल 12 अगस्त 2022 से 30 अगस्त 2022 तक चलेगा.

'दोबारा' को कब किया जाएगा रिलीज
एकता कपूर की तरफ प्रोड्यूस की जाने वाले फिल्म दोबारा को इस साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स के नए विंग, कल्ट मूवीज के तहत पहली फिल्म है.

हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म शाबाश मिट्ठू में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने भारतीय क्रिकेट की पूर्व कप्तान मिलाती राज की भूमिका निभाई है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बावजूद इसे दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया. हालांकि, हमेशा की तरह तापसी पन्नू की एक्टिंग को फैंस ने पसंद किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement