Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Double XL: प्लस साइज वुमन के स्ट्रगल को दर्शाएगी Sonakshi और Huma की फिल्म, देखें धांसू Trailer

Double XL फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें प्लस साइज वुमन का स्ट्रगल दर्शाया जाएगा. फिल्म में Huma Qureshi और Sonakshi Sinha लीड रोल में हैं.

Latest News
Double XL: प्लस साइज वुमन के स्ट्रगल को दर्शाएगी Sonakshi और Huma की फिल्म, देखें धांसू Trailer

Double XL Trailer डबल एक्सएल ट्रेलर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Double XL Trailer: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म डबल एक्सएल का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की भी झलक देखने को मिलेगी. इस फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेसेस मोटी लड़की का रोल निभा रही हैं. दोनों को किस तरह का स्ट्रगल झेलना पड़ता है. फिल्म के इस ट्रेलर में इसे बखूबी दिखाया गया है. 

फिल्म डबल एक्सएल के ट्रेलर में साफ तौर पर दर्शाया गया है कि कैसे किसी मोटी और सेहतमंद लड़की को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. दुनिया उन्हें हमेशा अलग निगाहों से देखती हैं. उन्हें जल्दी कोई अच्छा मौका नहीं मिल पाता है. फिल्म इन्हीं दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने सपनों की तलाश में हैं. इस फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी नजर आने वाले हैं. 

यहां देखें ट्रेलर: 

ट्रेलर की शुरुआत में ही शिखर धवन का स्पेशल कैमियो दिखाया गया है. फिल्म बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब देती है. इसमें दिखाया गया है कि लड़कियां अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने शुरू की फिल्मी पारी, Huma Qureshi के साथ रोमांस करते आए नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement