Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream Girl 2 से 'मिस पूजा' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, Ayushmann Khurrana को पहचान नहीं पाएंगे आप

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2(Dream Girl 2) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें उनके पूजा के लुक को रिवील किया गया है.

Dream Girl 2 से 'मिस पूजा' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, Ayushmann Khurrana को पहचान नहीं पाएंगे आप

Dream Girl 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2(Dream Girl 2) को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म का हाल ही में पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसमें पर्दे के पीछे से आयुष्मान झांकते हुए दिख रहे थे. वहीं, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना एक लड़की बन लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे, जिसका नाम पूजा है. वहीं, हाल ही में पूजा का लुक फिल्म में कैसा रहने वाला है, इसको लेकर एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, आयुष्मान खुराना का पूजा वाला लुक सोशल मीडिया पर रिवील हो गया है. आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. जिसमें उनका पूजा वाला अवतार नजर आ रहा है. पोस्टर में दिखाया गया है कि बीच में शीशा लगा है, जिसमें से एक ओर आयुष्मान दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वह व्हाइट शर्ट पहने है और उनके हाथ में लिपस्टिक है. इसके साथ ही वह दूसरी ओर बेहद हैरानी के साथ देख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Dream Girl 2 का नया पोस्टर, पूजा बन Ayushmann Khurrana ने चलाया जादू

कुछ ऐसा है पूजा का लुक

वहीं, दूसरी ओर आयुष्मान का पूजा वाला लुक दिखाई दे रहा है. जिसमें पूजा लहंगा चोली में नजर आ रही है और हल्का मेकअप किए हुए है. इस लुक में पूजा बेहद कमाल लग रही हैं. पूजा के इस लुक को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि यह आयुष्मान का ट्रांसफॉर्मेशन है. वहीं, पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- ये तो सिर्फ पहली झलक है,  मिरर में चीजें जितनी दिखाई देती हैं उससे कहीं अधिक खूबसूरत हैं.

ये भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana हिट होंगे या फ्लॉप? जानें पिछली 5 फिल्मों की पूरी रिपोर्ट

फैंस ने की आयुष्मान के पूजा लुक की तारीफ

पूजा के लुक रिवील होने के बाद फैंस भी इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एक आदमी इतना खूबसूरत कैसे दिख सकता है, एक विग, मेकअप और स्कर्ट के साथ. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- हैलो मैं पूजा बोल रही हूं. एक और यूजर ने लिखा- बहुत एक्साइटेड हैं.

ड्रीम गर्ल 2 हैं फैंस को उम्मीदें

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का यह सीक्वल पार्ट है. इससे पहले वाली फिल्म में एक्टर के साथ नुसरत भरूचा नजर आईं थी. वहीं, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे दिखाई देंने वाली हैं. फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था, जिसके बाद लोगों को इसके दूसरे पार्ट से काफी उम्मीदें हैं. वहीं, यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और इसकी निर्माता एकता कपूर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement