Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream Girl 2 में Ananya Panday की एंट्री पर Ayushmann Khurrana ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी लगने वाली बात

Dream Girl 2 जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में Ananya Panday आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

Dream Girl 2 में Ananya Panday की एंट्री पर Ayushmann Khurrana ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी लगने वाली बात

 Ayushmann Khurrana unsure about Ananya Panday 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) में नजर आने वाली हैं. फिल्म जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली हैं ऐसे में स्टार्स ने इसके प्रमोशन के लिए स्टार्स ने महनत शुरू कर दी है. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें फैंस को लीड कपल की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है. हाल ही में आयुष्मान ने बताया कि वो कन्फ्यूज थे कि अनन्या इस रोल में फिट हो पाएंगी या नहीं.

ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में आयुष्मान तो लीड रोल में थे पर उनके साथ नुसरत भरुचा फीमेल लीड थे में थीं. हालांकि इस पार्ट में अनन्या पांडे आयुष्मान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक बातचीत में, आयुष्मान ने बताया कि कैसे वो शुरू में इस बारे में अनश्योर थे कि अनन्या ड्रीम गर्ल 2 के लिए सही हैं या नहीं क्योंकि वह एक शहरी बैकग्राउंड से थीं. 

एक्टर ने कहा 'मैं हमेशा सोचता था कि वो एक शहरी लड़की हैं, और वो भारत के टियर-2 शहर मथुरा के परिवेश में कैसे समझेंगी लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में अच्छी तरह से अपने रोल को निभाया है. हमें वहां की बोली सिखाने के लिए एक शख्स थे यश चतुवेर्दी थे, जिन्होंने हमारी काफी मदद की.'

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2 Trailer: 4 साल बाद फिर लोगों को अपना दीवाना बनाएगी पूजा, ट्रेलर के इन 5 सीन्स ने बनाया माहौल

आयुष्मान ने आगे कहा 'अगर आप बॉम्बे की लड़की हैं, तो उन लहजों को पकड़ना मुश्किल है. मैं तो फिर भी हिंदी में बात करता हूं, हिंदी में सोचता हूं तो मेरे लिए आसान है. लेकिन अनन्या ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और हमने पहले पति पत्नी और वो में उन्हें देखा है.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2: लाल साड़ी में आयुष्मान खुराना ने गिराई बिजली, लीक हुई फिल्म की बड़ी डिटेल?

ये पहली बार है जब अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि एक्टर अनन्या से 14 साल बड़े हैं. ऐसे में दोनों के रोमांस को लेकर वो काफी ट्रोल हुए थे. बता दें कि फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement