Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2: सेंसर बोर्ड ने बिना कैंची चलाए दी Ajay Devgn की फिल्म को मंजूरी, मिला U/A सर्टिफिकेट

Drishyam 2 को यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया है. इसके साथ ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास किया है.

Latest News
Drishyam 2: सेंसर बोर्ड ने बिना कैंची चलाए दी Ajay Devgn की फिल्म को मंजूरी, मिला U/A सर्टिफिकेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. फिल्म के पहले पार्ट को व्यूअर्स का खूब प्यार मिला जिसके बाद अब फैंस बड़ी ही बेसबरी के साथ इसके दूसरे पार्ट के इंतजार में हैं. मेकर्स और फैंस दोनों को ही ये उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. इन सब के बीच अब फैंस को खूश कर देने वाली खबर सामने आई है.

दरअसल, फिल्म की सेंसर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 को यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया है. इसके साथ ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास किया है. दृश्यम 2 में कोई भी हिंसात्मक सीन या मारपीट जैसा कुछ भी नहीं दिखा, इसलिए सेंसर बोर्ड ने इसे किसी भी तरह की काट-छांट किए बिना है पास करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें- Drishyam 2 देखने वालों को Ajay Devgn दे रहे हैं 25% का डिस्काउंट, जानिए कैसे करें Ticket Booking

सेंसर बोर्ड से मिले सर्टिफिकेट पर फिल्म की लंबाई 142 मिनट है. यानी दृश्यम 2 का रन टाइम 2 घंटे 22 मिनट है. हालांकि, फिल्म का पहला पार्ट इससे करीब 20 मिनट लंबा था.

फिर खुलेगा विजय सलगांवकर का केस
दृश्यम 2 में एक बार फिर विजय सलगांवकर का केस खुलते हुए नजर आने वाला है. इस बार फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की भी एंट्री हुई है. कहा जा रहा है कि अक्षय फिल्म में पुलिस जांच अधिकारी के रोल में दिखेंगे. इसके अलावा फिल्म में तब्बू (Tabu), इशिता दत्ता (Ishita Dutta), रजत कपूर (Rajat Kapoor) और श्रिया सरन (Shriya Saran) भी लीड रोल में नजर आएंगे. भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Drishyam 2: मेकर्स ने ऑडियंस के लिए खास बनाया '2 अक्टूबर', अब आधे दाम पर देख सकेंगे फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement